हिसार

भाजपा कार्यालय के समक्ष आम आदमी पार्टी 25 को देगी धरना : मनोज राठी

एक करोड़ में मान-सम्मान बचता हो तो हम चंदा करके देने को तैयार

हिसार,
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एवं पूर्व जिला पार्षद प्रतिनिधि मनोज राठी ने कहा है कि मौजूदा भाजपा-जजपा सरकार जनता की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। इसके विरोधस्वरूप 25 जून को हिसार स्थित भाजपा कार्यालय के समक्ष 12 से 2 बजे तक धरना देकर विरोध जताया जाएगा।
मनोज राठी ने कहा कि वे लगातार भाजपा नेताओं के घोटालों व अनियमितताओं को उजागर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने हांसी के विधायक विनोद भ्याणा के भी अनेक घोटाले उजागर किए हैं, जिससे घबराकर विनोद भ्याणा ने उन्हें एक करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है। इससे पहले भी विधायक उन्हें एक अन्य मामले में भी एक करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेज चुका है। उन्होंने कहा कि घोटाले व अनियमितताएं उजागर करना विपक्ष का काम है और वो काम हम लोकतांत्रिक ढंग से करते रहेंगे। यदि विधायक विनोद भ्याणा अपने को पाक-साफ समझते हैं तो जनता की अदालत में आकर हमारे सवालों का जवाब दे दे, हम ही नहीं बल्कि जनता भी मान लेगी कि विधायक सही है। उन्होंने कहा कि वर्षों पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा लगाए गए आपातकाल के विरोध में भाजपा काला दिवस मनाकर ढोंग कर रही है लेकिन अब भाजपा खुद भी कांग्रेस के नक्शेकदम पर चल रही है। अपने खिलाफ उठने वाली आवाज को किसी न किसी तरीके से दबाना भाजपा सरकार की फितरत बन चुका है लेकिन आम आदमी पार्टी जनहित के हित में अपने कर्तव्य का पालन करते हुए भाजपा सरकार व इसके नेताओं के घोटालों व अनियमितताओं की पोल खोलती रहेगी। उन्होंने कहा कि हिसार में भाजपा कार्यालय के समक्ष दिए जाने वाले धरने के दौरान मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर उनके विधायक की कारगुजारी से अवगत करवाया जाएगा।
मनोज राठी ने ऐलान किया कि हम विधायक के हाथों हांसी को लुटने नहीं देंगे। अब तक भी विधायक ने हांसी में जमीनें लूटी है, करोड़ों रुपए का स्टांप घोटाला किया है लेकिन इतना करने के बाद भी विधायक कहता है कि उनका विरोध करके उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई गई है। उन्होंने कहा कि जिस विधायक पर भ्रष्टाचार का मुकदमा चल रहा हो, उसका कोई मान-सम्मान नहीं होता। यह व्यक्ति कई पार्टियां बदल चुका है। सबसे पहले यह कांग्रेस पार्टी को धोखा देकर कुलदीप बिश्नोई के साथ गया, वहां से जीतकर कुलदीप की पीठ में छुरा घोंपकर फिर कांग्रेस में आ गया और दूसरी बार कांग्रेेस को धोखा देकर भाजपा की गोदी में जा बैठा। उन्होंने कहा कि अब भी विधायक भाजपा में नहीं रहेंगे बल्कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की पीठ में छुरा घोंपकर किसी और पार्टी में भाग जाएगा क्योंकि सत्ता के साथ रहकर भ्रष्टाचार करना इनकी आदत बन चुकी है। उन्होंने विनोद भ्याणा को भागम भाग नेता की संज्ञा देते हुए कहा कि इस व्यक्ति ने कई कांड कर रखे हैं जिनकी पोल हम कोर्ट में खोलेंगे और साबित कर देंगे कि इस व्यक्ति का मान व इज्जत नहीं है। यह विधायक अपने मान व इज्जत को एक करोड़ में तोलता है। अगर एक करोड रुपए में इनका मान व इज्जत है कहीं से लौटती है तो हम शहर में चंदा एकत्रित करके इसको देने को तैयार हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग की कि हांसी के विधायक विनोद भ्याणा व उनके भाई नरेन्द्र भ्याणा की सीबीआई से जांच करवाई जाए ताकि इनके काले कारनामें जनता के सामने आ सकें।
इस अवसर पर पार्टी नेता राजीव सरदाना ने कहा कि भाजपा ने तानाशाही पार्टी का रूप ले लिया है, जिसका पुरजोर विरोध करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता की पार्टी है और इस तरह की हरकतों से डरने वाली नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की तानाशाही व पार्टी प्रवक्ता मनोज राठी पर एक करोड़ का मानहानि का केस करने के विरोध में आम आदमी पार्टी 25 जून शुक्रवार को 12 से दो बजे तक हिसार में भाजपा कार्यालय के सामने धरना देगी।
इस अवसर पर आप नेता राजीव सरदाना, आप नेता रामविलास जांगड़ा, सोशल मीडिया प्रदेश प्रधान हरपाल क्रांति, सुभाष भारती, विकास चाहर व चरत जाखड़ सहित अन्य भी उपस्थित थे।

Related posts

कुम्हारों को जमीन देने के दावे पर भाजपा सरकार के झूठ का पर्दाफाश

Jeewan Aadhar Editor Desk

19 अक्टूबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

लोकसभा-राज्यसभा को बाधित करके जनहित को नजरअंदाज कर रहे राजनीतिक दल : दलबीर किरमारा