हिसार

शहीद भगतसिंह कॉलोनी की भूमि ट्रांसफर मामले में मेयर ने बिजली मंत्री से की मुलाकात

बिजली मंत्री व लैंड ट्रांसफर कमेटी के चेयरमैन रणजीत सिंह ने जल्द से जल्द भूमि ट्रांसफर करने का दिया आश्वासन

हिसार,
सिरसा रोड की शहीद भगत सिंह कॉलोनी की भूमि ट्रांसफर को लेकर मेयर गौतम सरदाना ने बिजली मंत्री व लैंड ट्रांसफर कमेटी के चेयरमैन रणजीत सिंह से मुलाकात की। इस दौरान पार्षद अनिल जैन मौजूद रहे।
मेयर गौतम सरदाना ने बताया कि बिजली मंत्री व लैंड ट्रांसफर कमेटी के चेयरमैन रणजीत सिंह से शहीद भगत सिंह कॉलोनी की भूमि ट्रांसफर मामले में मुलाकात की। बिजली मंत्री को शहीद भगतसिंह कॉलोनी के लोगों की समस्याओं से अवगत करवाया गया। बिजली मंत्री ने आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द भूमि नगर निगम हिसार को ट्रांसफर कर दी जाएगी, जिससे इस कॉलोनी में सीवरेज, सडक़ आदि मूलभूत सुविधा लोगो को मिल सकेगी।
पार्षद अनिल जैन ने बताया कि शहीद भगत सिंह कॉलोनी के लोगों ने मूलभूत सुविधाओं को लेकर बीते दिनों मेयर गौतम सरदाना से मुलाकात की थी। मेयर ने आश्वासन दिया था कि चंडीगढ़ जाकर वह बिजली मंत्री व लैंड ट्रांसफर कमेटी के चेयरमैन रणजीत सिंह से मिलेंगे और लैंड ट्रांसफर जल्द से जल्द करवाने की मांग करेंगे। बिजली मंत्री से मुलाकात कर उन्हें मांग पत्र दिया है और उन्होंने जल्द से जल्द भूमि नगर निगम हिसार को ट्रांसफर करने का आश्वासन दिया है।

Related posts

आदमपुर में लगातार दूसरे दिन हिरण का शिकार, वन्य जीव रक्षा को लेकर प्रशासन नहीं गंभीर

आदमपुर क्षेत्र से युवती लापता, खाना खा रहे युवक को बुरी तरह से पीटा

महिलाओं को सेना में भर्ती करना नेता जी सुभाष चंद्र बोस की दूरदर्शिता-राकेश सिहाग