पानीपत हरियाणा

गोल्ड लोन फर्म के स्टाफ को बंधक बना नकाबपोशों ने लूटा 4 करोड़ का सोना

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

सोमवार सुबह एक गोल्ड लोन फर्म से लगभग 4 करोड़ रुपए का सोना लूट लिया गया। साथ ही लगभग ढाई लाख का कैश भी लूटा गया है। बताया जाता है कि वारदात को 3 नकाबपोश युवकों द्वारा हथियार के बल पर अंजाम दिया गया है, जिन्होंने फर्म के स्टाफ मेंबर्स को बंधक बना लिया और फिर सोना लेकर फरार हो गए। पता चलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


घटना इंडियन इन्फोलाइन फाइनांस लिमिटेड (आईआईएफएल) की पानीपत के सनौली रोड स्थित ब्रांच की है। सोमवार सुबह करीब सवा 10 बजे यहां कैशियर सोनिया, भारत भूषण अपनी सीट पर बैठे थे। एक महिला सफाई कर्मचारी सफाई के काम में लगी हुई थी। अचानक फर्म के ऑफिस में 3 अनजान युवक घुसे, जिन्होंने अपने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। वो सभी हाथों में पिस्टल वगैरह भी लिए हुए थे। आते ही इन सभी ने फर्म के ऑफिस में मौजूद तीनों लोगों को बंधक बना लिया।

इसके बाद लॉकर की चाबी छीनकर वहां से भारी मात्रा में सोना लेकर फरार हो गए। लूटे गए सोने की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा बदमाश लगभग ढाई लाख कैश लूटकर ले गए हैं, वहीं सबूत मिटाने के मकसद से सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ही ले गए। फर्म के स्टाफ ने फर्म के संचालक और पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

दर्दनाक सड़क हादसा : एक परिवार के 7 लोगों की मौत, 10 गंभीर रुप से घायल

भगाना बस स्टैंड पर शुरू किया जाटों ने धरना

Jeewan Aadhar Editor Desk

बाघेश्वर धाम में चोरों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, सवा किलो सोना, चांदी का समान और नकदी किया हाथ साफ