हिसार

अर्बन हेल्थ सेंटर के कर्मचारियों ने सोनाली सिंह को सौंपा ज्ञापन

हिसार,
अर्बन हेल्थ सेंटर के तहत काम कर रहे कर्मचारियों ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट से मिलकर उन्हें सरकार की नीति अनुसार तमाम लाभ दिलवाने की मांग की है। सोनाली सिंह ने मिलने आए कर्मचारियों, नर्सिज को आश्वासन दिया कि वे इस संबंध में महामहिम राज्यपाल, मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से बात करेंगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सोनाली सिंह से मिलने गई नर्सिज व अन्य कर्मचारियों ने बताया कि वे हरियाणा स्वास्थ्य मिशन के तहत कार्य कर रहे हैं। हरियाणा के राज्यपाल के माध्यम से 11 अर्बन हेल्थ सेंटर खोले गये थे, जिनका पूरा बजट हरियाणा सरकार देती है। इनमें हजारों कर्मचारी काम करते हैं परंतु हरियाणा सरकार ने सेवा नियम बनाए हैं, जिसके तहत एनएचएम के कर्मचारियों को तो सेवा लाभ दे दिये गये हैं, जो भारत सरकार का मिशन है परंतु अर्बन हेल्थ सेंटर के तहत काम कर रहे कर्मचारियों को कोई लाभ नहीं दिया गया। हाल ही में एनएचएम कर्मचारियों को 8 प्रतिशत वेतन वृद्धि मिली है वो भी उन्हें नहीं दी गई वहीं उन्हें वेतन भी 5-6 माह बाद ही मिलता है। उन्होंने सोनाली सिंह से मांग की कि वे सरकार के माध्यम से सर्विस बाइलॉज लागू करवाकर उन्हें न्याय दिलवाएं।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 70 हजार 900 रुपए तक की मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सोनाली सिंह ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के हित में काम कर रही है। वे उनकी इस समस्या से महामहिम राज्यपाल, मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को अवगत करवाकर उन्हें लिए न्याय की मांग करेंगी और उन्हें भरोसा है कि सरकार उनकी मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ई—दिशा केंद्र और तहसील के कंप्यूटर आॅपरेटर्स हड़ताल पर, लोगोें को करना पड़ा परेशानी का सामना

आदमपुर में सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर छात्रों में दिखा उल्लास

मनरेगा श्रमिकों के लिए 100 करोड़ का रिवॉल्विंग फंड बनाया: वित्तमंत्री