फतेहाबाद

स्कूल बस और टाटा मैजिक टकराई, हादसे में 17 लोग घायल—3 की हालत नाजूक

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
किसान मजदूर सम्मेलन में भाग लेने के लिए टाटा मैजिक में सावार होकर फतेहाबाद आ रहे मजदूर भूना रोड पर फाईव एकड़ रिजोर्ट के समीप सड़क हादसे में घायल हो गए। हादसा स्कूल बस और टाटा मैजिक के टकराने से हुआ। सभी घायलों को तुरंत नागरिक अस्पताल में लाया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जिला उपायुक्त डा. हरदीप सिंह व पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने घायल हुए लोगों का नागरिक हस्पताल पहुंचकर हाल जाना और घटना की जानकारी ली। स्कूल बस तथा टाटा मैजिक के बीच हुई इस सडक़ दुर्घटना के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई थी और घायलों को तुरंत हस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। स्कूल बस और टाटा मैजिक दोनों में किसाना मजदूर सम्मेलन में भाग लेने के लिए मजदूर आ रहे थे।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 70 हजार 900 रुपए तक की मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उपायुक्त डॉ. हरदीप सिंह ने सिविल सर्जन डॉ. मनीष बंसल व एसएमओ डॉ. ओपी दहमिवाल से घायलों का हाल जाना और घायलों की सही तरीके से देखरेख व उपचार करने के निर्देश दिए।
सिविल सर्जन ने उपायुक्त को अवगत करवाया कि इस हादसे में 17 घायलों को नागरिक हस्पताल लाया गया है, जिनमें से 3 घायलों को अग्रोहा मेडिकल रैफर किया गया है। उपायुक्त ने रैफर किए गए घायलों के बारे में भी विस्तार से जानकारी ली और उनकी भी बेहतर तरीके से देखभाल करने के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के डाक्टरों से तालमेल बनाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने बताया कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

दुर्घटना में टाटा मैजिक में सवार अर्जुन भूना, राजा राम भूना, बाबू राम भूना, हनुमान भूना, सतबीर भूना, काला सिंह, सूबे सिंह चैबारा, दलबीर चैबारा, माड़ी बाई भूना, संतोष भूना, पालो देवी भूना, शांति भूना, नीलम भूना, हसन चैबारा, बंसी चैबारा, कुलदीप चैबारा व चालक प्रेम सिंह भूना घायल हो गए। घायलों में नत्थू राम, अर्जुन व संतोष की गंभीर हालत के चलते उन्हें अग्रोहा रेफर किया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फतेहाबाद शहर पर रहेगी ‘तीसरी नजर’..पूरे शहर में लगेगे सीसीटीवी कैमरे

महंत की हुई पिटाई, ना पुलिस को सूचना—ना श्रद्धालुओं को कोई खबर

आग लगने से घर का सारा समान जलकर हुआ राख