हिसार

यमुनानगर में प्राचार्या की हत्याकांड के विरोध में बंद रहे प्राईवेट स्कूल

आदमपुर (अग्रवाल)
यमुनानगर में एक छात्र द्वारा स्कूल प्राचार्या की हत्या करने के विरोध में मंगलवार को आदमपुर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के आह्वान पर मंडी आदमपुर व आस-पास के सभी स्कूल संचालको ने अपने स्कूल बंद रखकर अपना रोष जताया और इस हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा की। बाद में सभी स्कूल संचालको ने बैठक की एवंं तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम सौंपा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ज्ञापन में एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि हरियाणा में साक्षरता दर बढ़ाने व क्वालिटी शिक्षा देने में प्राईवेट स्कूल की अहम भूमिका है, लेकिन पिछले दिनों घट रही घटनाओं से हरियाणा के प्राईवेट स्कूलों में भय का माहौल पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि स्कूल वाहन की दुर्घटना का मामला हो या फिर शरारती बच्चों की नकारात्मक सोच का मामला है इन सभी बातों के लिए स्कूल मुखिया व मैनेजमैंट को दोषी माना जा रहा है जोकि सरासर गलत है। सदस्यों ने अपने ज्ञापन के माध्यम से मांग की कि इस हत्याकांड की सीबीआई जांच करवाई जाएं।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 70 हजार 900 रुपए तक की मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

स्कूल मैनेजमैंट, मुखिया, स्टाफ व बच्चों की सुरक्षा हेतू कानून बनाया जाए। स्कूल वाहनों आदि पर बनाए जा रहे कुछ नियम तर्कसंगत है इसलिए नियम बनाते समय स्कूल संचालकों की सलाह ली जाए। स्कूल के साथ घटित किसी भी घटना में स्कूल प्राचार्य व मैनेजमैंट को जिम्मेवार ना माना जाए। इसके अलावा सरकार ने चुनावी घोषण पत्र में स्कूलों के लिए अनेक वायदे किए गए थे जिन्हें अभी तक पूरा नहीं किया गया उन्हें पूरा किया जाए। इस मौके पर संरक्षक पपेंद्र ज्याणी, प्रधान जे.पी पाहवा, अनिल कुमार, रणवीर डारा, अरविंद बेरीवाल, विकास सिंवर, राजेश शर्मा, छबीलदास, सुनील शर्मा, छबिलदास कालीराणा, करतारचंद शर्मा, नरषोतम बिश्नोई, सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राष्ट्र संत आचार्य तुलसी के महाप्रयाण दिवस पर अणुव्रत ज्योति संस्था ने दी भावांजलि

डा. विजेंद्र धनवंतरी का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

Jeewan Aadhar Editor Desk

शहर में अवैध रूप से चल रहे पीजी पर ध्यान नहीं दे रहा प्रशासन : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk