हिसार

बजट युवाओं, महिलाओं व किसानों सहित हर वर्ग का हितैषी : गायत्री

हिसार,
भाजपा महिला मोर्चा की जिला प्रधान एवं जन परिवाद समिति की सदस्य गायत्री देवी ने केन्द्र सरकार द्वारा पेश किये गए आम बजट को युवाओं, महिलाओं व किसानों सहित हर वर्ग का हितैषी बताया है। उन्होंने कहा कि केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए विपक्षी दल बजट की आलोचना कर रहे हैं, जो उचित नहीं है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एक बयान में गायत्री देवी ने कहा कि केन्द्र सरकार ने जो आम बजट पेश किया है, उसमें हर वर्ग के हितों का ध्यान रखा गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र की भाजपा सरकार ने केवल इस बजट में ही नहीं बल्कि अब तक के हर बजट में जनता के हितों का ध्यान रखा है। ताजा बजट में केन्द्र सरकार ने हर वर्ग के लिए उनकी जरूरत के अनुसार अलग-अलग घोषणाएं करके उनको फायदा पहुंचाने का प्रयास किया है, ताकि देश की विकास दर बढऩे के साथ-साथ हर जरूरतमंद को बजट का लाभ मिले। युवाओं को रोजगार, किसानों की आमदनी बढ़ाने के साथ-साथ उन्हें सुविधा सम्पन्न बनाने, महिलाओं के लिए अनेक योजनाएं शुरू करने के अलावा ऐसा कोई वर्ग नहीं है, जो इस बजट से अछूता रहा हो। उन्होंने कहा कि शिक्षा के प्रति गंभीरता दिखाते हुए केन्द्र सरकार ने आदिवासी क्षेत्रों में स्कूल खोलने का निर्णय लिया है, जो ऐतिहासिक है।

जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गायत्री देवी ने कहा कि केवल मात्र सुर्खियों में बने रहने के लिए विपक्षी दल बजट की आलोचना कर रहे हैं। उन्हें भी पता है कि देश का बजट बहुत बढिय़ा है लेकिन राजनीतिक मजबूरियों के चलते उन्हें इसकी आलोचना करनी पड़ रही है, जो उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि देश की विकास दर को बनाए रखने के लिए इससे बढिय़ा बजट हो नहीं सकता। केन्द्र सरकार ने नोटबंदी व जीएसटी के बाद जिस तरह से देश की विकास दर को बनाए रखा है, वह सराहनीय है और भविष्य में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में यह सरकार हर वर्ग के हितों का ख्याल रखेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ठोस निर्णय के लिए मजबूत होना जरूरी : डॉ. अनिता अग्रवाल

उकलाना की दुष्कर्म पीडि़ता को जरूर मिलेगा न्याय : वित्तमंत्री

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर के लिए खुशखबरी : नेगेटिव आई दड़ौली के युवक सहित 15 की रिपोर्ट