हिसार

शहीद भगत सिंह युवा मंडल ने जनकल्याण की विभिन्न योजनाओं से युवाओं को करवाया अवगत

हिसार,
शहीद भगत सिंह युवा मंडल चौधरीवाली की बैठक प्रधान अशोक जंवर की अध्यक्षता में युवा मंडल कार्यालय में हुई। बैठक में सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याण की विभिन्न योजनाओं से युवाओं को अवगत करवाया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान अशोक जंवर ने कहा कि नागरिकों की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए आवश्यक सामाजिक समर्थन युवाओं को देना चाहिए। साथ ही सरकार द्वारा समय-समय पर चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं से गांव के हर व्यक्ति को अवगत करवाना चाहिए।

जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

युवा मंडल के सचिव विष्णु मांजू ने बताया कि जागरूकता के अभाव में हमारा समाज दिन-प्रतिदिन पतन की ओर जा रहा है। विभिन्न प्रकार के सेमिनार व अन्य कार्यकम आयोजित करके युवाओं को जागरूक किया जा सकता है। उन्होंने आह्वान किया कि युवाओं को आगे आकर सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीमों को लागू करने में सहयोग करना चाहिए।

मुरलीधर शर्मा’तालिब’ द्वारा लिखित किताब ‘हासिल—ए—सहरा नवर्दी’ खरीदने के लिए यहां क्लिक करे।

बैठक में युवा मंडल संरक्षक महेन्द्र भादू, कोषाध्यक्ष अनिल कुमार, मुख्य सलाहकार अनिल मांजू, उप प्रधान अजय जाखड़, प्रचार सचिव भीम, विष्णु, निशु, सांस्कृतिक सचिव आत्माराम, विनोद जंवर, प्रो. कृपाराम, विनोद कुमार, पालाराम भादू, सुनील सुथार, विकास सुथार, जयप्रकाश, साहिल डेलू, मोहित पूनिया, कीमतीलाल, चन्द्रपाल व शालू सहित अनेक युवा उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर में सेल्जमेन से मारपीट कर छिनी नकदी

मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी ने वार्ड 19 में बांटा राशन

आॅटो में सवार औरतों ने महिला को लगाई हजारों की चपत