फतेहाबाद

ब्रांच नहर से दो छात्राएं गायब, पटरी पर मिले बेग व जूते

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव मेहूवाला के समीप फतेहाबाद ब्रांच नहर पर संदिग्ध परिस्थिति में करीब 20 वर्षीय दो छात्राएं गायब हो गई। गायब हुई छात्राओं का ब्रांच की पटरी पर स्कूली बेग व जूते मिले है। आशंका जताई जा रही है कि उक्त दोनों छात्राएं नहर में कूद गई हो। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने इस बारे में सीन ऑफ क्राइम की टीम को भी अवगत करवा दिया है।

भट्टूकलां के किसान महेन्द्र, सोनू, सुभाष प्रह्लाद, राकेश ने पुलिस को बताया कि उनका खेत मेहूवाला व भट्टू के बीच फतेहाबाद नहर किनारे पड़ता है। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वे ब्रांच नहर के पास रेलवे पटरियों पर बैठे थे, तभी दो लड़कियां स्कूली बेग लेकर भट्टू की ओर से आ रही थी। रेलवे लाईनों की पटरियों को पार कर ब्रांच नहर की पटरी-पटरी जाते देखा था। कुछ समय बाद ही थोड़ी दूरी पर ही ब्रांच की पटरी पर बेग व जूतियां पड़ी देखी और उन्होंने पास से गुजरने वाली इन छात्राओं को गायब पाया। जिस पर किसानों ने घटना के बारे में पुलिस को अवगत करवाया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची। थाना प्रभारी रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस को ब्रांच नहर की पटरियों पर दो स्कूली बेग मिले है। जिनमें पुस्तके व कापियां, दोनों छात्राओं के आधार कार्ड व पहचान पत्र भी थे। इन बेग के पास दोनों छात्राओं के जूते भी रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि इन बेग में जो पहचान पत्र व कार्ड मिले है, उन पर खाबड़ाकलां निवासी प्रणीता पुत्री मदनलाल व सविता पुत्री सुभाष लिखा हुआ है। इन दोनों छात्राओं की आयु करीब 20 वर्ष है। ये छात्राएं फतेहाबाद के किसी कम्प्यूटर सैंटर में शिक्षा ग्रहण करने जाती थी। पुलिस ने इस पहचान पत्र के आधार पर परिजनों को सूचना दे दी है। गायब हुई छात्राओं की पुलिस खोजबीन कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

1 लाख में पड़ा शादी में जाना—विडियो देखे

नवनियुक्त उपायुक्त नरहरि सिंह बांगड़ ने संभाला पदभार, प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक

Jeewan Aadhar Editor Desk

जगमग योजना से फैल गया कई घरों में अंधेरा