फतेहाबाद

राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के खिलाफ एकजुट हुए जिलेभर के सरपंच

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बीती 27 अगस्त को कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के द्वारा सरपंचों के प्रति बोले गए अपशब्द के मामले में सरपंच एसोसिएशन ने आज बेदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सरपंच एसोसिएशन ने आज शहर के पटवार भवन में एक मीटिंग का आयोजन किया। जिसमें पूरे जिले से दर्जनों सरपंच इस मीटिंग में शामिल हुए।
सरपंचों का कहना था कि कृष्ण बेदी के द्वारा उनका अपमान किया गया है और अपशब्द बोले गए है। इसको लेकर वे कृष्ण बेदी का विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि जब भी कृष्ण बेदी फतेहाबाद में आएंगे उनका विरोध किया जाएगा। एसोसिएशन की ओर से इस मामले में जिला उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा।
सरपंच एसोसिएशन के जिला प्रधान राजेंद्र खिलेरी ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक बेदी अपने द्वारा बोले गए अपशब्दों को लेकर सरंपचो से माफ़ी नहीं मांगते, तब तक उनका विरोध जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि राज्य मंत्री को जनप्रतिनिधियों का अपमान नहीं करना चाहिए। राज्यमंत्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति को इस प्रकार के हल्के शब्दों का प्रयोग करना शोभा नहीं देता।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शर्मनाक: ब्यूटी पार्लर में होता था ऐसा ‘घृणित काम’

बैनर उठाए..फोटो खिंचवाएं..40 मिनट रैली चली..और फैल गई जागरुकता

फ़ूड एन्ड सेफ्टी विभाग ने भरे फलों के सैंपल