पलवल हरियाणा

संत कबीर शिक्षा समिति ने किया चेयरमैन चमेली देवी सोलंकी का सम्मान

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
संत कबीर शिक्षा समिति धानक समाज की बैठक राज्य प्रधान जोगीराम खुंडिया की अध्यक्षता में हुई। बैठक में समाज की उन्नति व संगठन को मजबूत बनाने पर विचार किया गया, वहीं जिला परिषद पलवल की चेयरमैन चमेली देवी सोलंकी को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनाये जाने पर उनका सम्मान किया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जिला प्रधान रतन कुमार बडग़ुज्जर ने बताया कि समाज में शिक्षा को बढ़ावा देने, संगठन की मजबूती करने सहित अनेक मुद्दों पर बैठक में चर्चा करते हुए संगठन में अधिक से अधिक सदस्य जोडऩे का फैसला लिया गया। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा जिला परिषद पलवल की चेयरमैन श्री चमेली देवी सोलंकी को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनाए जाने पर उन्हें विशेष रूप से बैठक में आमंत्रित करके सम्मानित किया गया और इसके लिए भाजपा नेतृत्व का आभार जताया।
सम्मान को भूल नहीं पाऊंगी : सोलंकी
संत कबीर शिक्षा समिति धानक समाज की ओर से आयोजित बैठक में सम्मानित किये जाने पर चेयरमैन चमेली देवी सोलंकी ने कहा कि समाज के लोगों ने उन्हें जो सम्मान दिया है, उसे वे कभी भूल नहीं पाएंगी। उन्होंने समिति की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज के उत्थान में समाज के उत्थान में समिति अच्छा कार्य कर रही है, जिसके लिए समिति के पदाधिकारी व सदस्य बधाई के पात्र हैं। उन्होंने समिति को आश्वासन दिया कि समाज व जनता के हित में यदि कोई कार्य उनके समक्ष आएगा तो वे उसे बेझिझक पूरा करवाएंगी।
ये रहे समारोह में उपस्थित
समाज की इस बैठक में मुख्य रूप से चेयरमैन चमेली देवी सोलंकी के अलावा, सेवानिवृत एचसीएस अधिकारी रोशनलाल, समिति के हिसार जिला प्रधान रतन कुमार बडग़ुज्जर, कोषाध्यक्ष कै. तुलाराम, महासचिव मा. पवन कुमार, डा. ओमप्रकाश, अत्तर सिंह सुरलिया, वरिष्ठ उप प्रधान श्रीनिवास खुंडिया, उप प्रधान राजबीर खटक, सिरसा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश लडवाल, जयबीर मंगाली, वजीर सिंह मोठ, प्रेम पाबड़ा व सूरजभान सुलचानी के अलावा समाज के अन्य गणमान्य व्यक्ति व पदाधिकारी उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हरियाणा में 8 विधायक बने मंत्री, अनिज विज और भव्य बिश्नोई का क्या हुआ—जानें ​रिपोर्ट

महज 2 घंटों में 6 हत्या करके वह बेखौफ आगे बढ़ता चला गया

प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी छात्र पर आज आ सकता है बड़ा फैसला

Jeewan Aadhar Editor Desk