हिसार

हर कालेज में दिया जाएगा स्टूडेंट आफ दि ईयर अवार्ड

आदमपुर (अग्रवाल)
पिछले लम्बे समय से शिक्षा, अनुसंधान, युवा-छात्र व समाज कल्याण, रोजगार, कौशल व ग्रामीण विकास सहित कई क्षेत्रों में कार्य कर रही आइडियल इंडिया एजुकेशन सोसायटी द्वारा विद्यार्थियों व शिक्षकों को शिक्षा व देश विकास में महत्वपूर्ण योगदान व प्रोत्साहन के लिए सत्र 2017-18 के स्टूडेंट आफ दि ईयर व टीचर आफद ईयर अवार्ड दिए जाएंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

आइडियल इंडिया पब्लिक स्कूल के संचालक व प्रोजैक्ट को-ओर्डिनेटर नरषोत्तम मेजर ने बताया कि सोसायटी द्वारा महान शिक्षक व वैज्ञानिक पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न डा. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम को समर्पित यह अवार्ड पूरे प्रदेश के महाविद्यालयों, विश्वविद्यालयों व अन्य शिक्षण संस्थाओं में विद्यार्थियों व शिक्षकों को अपने क्षेत्र में बेहतरीन व प्रेरणादायक कार्य करने हेतु प्रोत्साहन के लिए महिला व पुरुष वर्ग व सभी प्रकार के कोर्स में अलग-अलग दिए जाएंगे।

जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसके लिए होने वाली 50 अंकों की परीक्षा में से 20 अंकों की लिखित परीक्षा होगी जिसमें प्रतिभागियों से शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, देश विकास के लिए उनके दृष्टिकोण व डा. कलाम के जीवन से सम्बंधित प्रश्न पूछे जाएंगे जबकि 30 अंक सम्बंधित संस्थान द्वारा प्रतिभागियों के व्यवहार, उपलब्धि, शारीरिक दक्षता आदि के आधार पर दिए जाएंगे। चयन प्रक्रिया पूरी होने पर हर जिले स्तर पर सम्मान समारोह का भव्य आयोजन किया जाएगा जिसमें किसी प्रमुख व्यक्तित्व द्वारा चयनित प्रतिभागियों को अवार्ड दिलवाया जाएगा। मार्च के अंत तक यह अवार्ड समारोह पूरे हरियाणा में आयोजित किए जाएंगे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

‘गोरखधंधा’ शब्द पर पाबंदी की घोषणा से समस्त जोगी समाज में खुशी का माहौल : योगीराज जय भगवान

हरियाणवीं फैशन शो में फिर बजा हिसार का डंका, 16 जिलों के 176 कलाकारों ने दिखाया जलवा

दोस्तों की दगाबाजी ने ली विनय की जान