हिसार

सीवरेज लाइन बिछाने की अनुमति को लेकर कुलदीप बिश्नोई ने रेलमंत्री से लगाई गुहार

आदमपुर,
सीब्डल्यूसी मैंबर एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने रेल मंत्री पियुष गोयल को पत्र लिखकर मंडी आदमपुर स्थित रेलवे मार्ग की खराब हो चुकी सीवरेज व्यवस्था को बदलने के लिए रेलवे मंडल बिकानेर से मंजूरी दिलाए जाने का अनुरोध किया है।

पत्र में कहा गया है कि आदमपुर विधानसभा क्षेत्र की मंडी आदमपुर की व्यापार मंडल धर्मशाला मार्ग से लेकर रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित सीवरेज लाईन खराब होने के कारण यहां पर नई सीवरेज लाइन, जिसकी लंबाई लगभग 750 मीटर है डलवाने की अनुमति के लिए पब्लिक हैल्थ विभाग हिसार (हरियाणा) द्वारा क्रमांक नं. 790 दिनांक 18 मई 2020 को रेलवे मंडल बिकानेर को एक पत्र भेजा गया था।

उन्होंने रेल मंत्री से अनुरोध किया है कि रेलवे मंडल बिकानेर से परमिशन दिलवाने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश दें, ताकि मंडी आदमपुर स्थित रेलवे मार्ग के नजदीक रहने वाले आदमपुरवासियों की कठिनाईयों का जल्द से जल्द समाधान हो सके। पत्र की एक कॉपी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी प्रेषित की गई है।

बता दें, करीब 4 माह से यह सिवरेज लाइन डिमेज हो चुकी है। इसके चलते यहां पूरे दिन बदबू फैली रहती है। ऐसे में यहां के लोगों का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो चुका है। इतना ही नहीं सीवर लाइन के डिमेज होने के बाद पब्लिक हैल्थ विभाग ने 50 घरों के गिरने का खतरा बताते हुए इस रोड को बैरीकेट लगाकर 2 तरफ से पूर्णरुप से बंद कर दिया है।

Related posts

17 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

बिजली घर में करंट की चपेट में आने से टावर पर चढ़ा एएलएम झुलसा

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा प्रवक्ता का आरोप—कांग्रेस के समय हुए 12 लाख करोड़ रुपयों के घपले—घोटाले