हरियाणा हिसार

क्राइम : लड़की के अपनेपन का उठाया नाजायज फायदा

जीवन आधार न्यूज मोबाइल APP का डाउनलोड करने के लिए यहां पर क्लिक करे।
आदमपुर/ हिसार
अकसर ग्रामीण क्षेत्र की लड़कियां जब घर से दूर शहर में उच्च शिक्षा के लिए जाती है तो वह हवस के गिद्धों को आसान शिकार लगने लगती है। ऐसी स्थिती में ये गिद्ध इन लड़कियों पर मंड़राने लगते हैं। ऐसा ही मामला आदमपुर कस्बे का सामने आया है। मामले में लड़की और गिद्ध दोनों एक ही गांव के है। जानकारी के मुताबिक, गांव की इंटेलीजेेंट लड़की का एडमिशन हिसार की एक जानी—मानी यूनिवर्सिटी में हुआ। इस दौरान उसके ही गांव के एक शादीशुदा युवक घर से सामान लाने व बाजार से कापी—किताब लाकर देने के बाहने से लड़की के करीब आया। धीरे—धीरे ये नजदीकी विश्वास में तबदील हुई तो युवक लड़की को खाने आदि के लिए रेस्टोरेंट में ले जाने लगा।

इस दौरान वह लड़की को शहर के बाहर बने एक रेस्टोरेंट कम होटल में ले गया। वहां खाने में नशीली वस्तु मिलकर लड़की के कुछ अमर्यादित फोटो अपने मोबाइल में ले लिए। इसके बाद दोनों में काफी बहस हुई। लड़की के लताड़ने पर उसने फोटो डिलिट करने की बात कही। धीरे—धीरे बात पुरानी हो गई। इस दौरान लड़की का रिश्ता कहीं कर दिया गया। युवक को जैसे ही इस बात का पता चला वह बौखला गया और इसी बौखलाहट में उसने अमर्यादित फोटो लड़की की होने वाली सुसराल में सोशल मीडिया के जरिए भेज दिए। इसके चलते लड़की का रिश्ता टूट गया। रिश्ता टूटने पर पीड़ित लड़की ने हिसार एसपी को मामले की शिकायत दी। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला थाने को केस में सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए है।
ये भी पढ़े—हाईकोर्ट ने दी जेबीटी को राहत
इस मामले में अब पुलिस की कार्रवाई शुरु हो चुकी है, लेकिन ये वारदात प्रत्येक उस लड़की के लिए सचेत, सजग और सावधान करती है। किसी भी सूरत में घर से बाहर रहने पर किसी भी अपनात्व दिखाने वाले व्यक्ति के साथ अकेले रेस्टोरेंट या होटल में ना जाये। पता नहीं जिसे लड़की अपना समझ रही हो—उसके दिमाग में कोई शातिराना प्लान चल रहा हो। बहरहाल, मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को तलब किया है।

Related posts

आदमपुर : खट्टर बोले, आदमपुर रेलवे स्टेशन का नाम होगा चौ.भजनलाल के नाम पर

सुब्रोतो कप में चूली बागडिय़ान की महिला टीम बनी उपविजेता

Jeewan Aadhar Editor Desk

चूली कलां : डिप्टी स्पीकर का गांव में हुक्का—पानी बंद