देश

अजीब बिमारी के चलते पत्नी रोज करती थी डिमांड, परेशान पति ने मार डाला

बिलासपुर,
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पति द्वारा पत्नी की हत्या का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पत्नी की हत्या कर पति अगले दिन खुद ही पुलिस थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद उसने पुलिस को जो कहानी सुनाई, उससे पुलिस भी सकते में आ गई। दरअसल आरोपी की पत्नी निम्फोमेनिया से पीड़ित थी, जिससे तंग आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस के मुताबिक, अपने आप में यह पहला मामला है जब किसी व्यक्ति ने निम्फोमेनिया से ग्रस्त पत्नी से तंग आकर उसकी हत्या की हो। आरोपी पति की निशानदेही पर पुलिस ने उसकी पत्नी की लाश बरामद कर ली है।

आरोपी 30 वर्षीय आरोपी के मुताबिक, 2011 में उसकी शादी हुई थी। उनका एक पांच साल का बेटा भी है। जब उसने अपनी पत्नी का कत्ल किया, उस समय उसका बेटा घर में ही था। हत्या करने के बाद उसने पत्नी की लाश घर के अंदर ही किचन में दफना दिया।

हत्या करने के बाद रातभर आरोपी पति अपने बेटे के साथ घर में ही रहा। अगले दिन सुबह उसने पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया और अपनी पूरी कहानी सुनाई। पुलिस ने आरोपी के बेटे से पूछताछ की तो उसने तस्दीक की कि उसके पिता ने ही उसकी मां को मार डाला है।

दरअसल पीड़िता निम्फोमेनिया से ग्रस्त थी। यह ऐसी बीमारी है जिसमें पीड़िता की यौनेच्छा अत्यधिक बढ़ जाती है और अधिकतर समय कामुकता से परेशान रहती है। आरोपी के मुताबिक, पत्नी की प्रताड़ना और धमकियों से तंग आकर उसे अपनी पत्नी की हत्या करनी पड़ी।

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी वक्त बेवक्त उससे शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड किया करती थी। उसकी इच्छा पूरी न करने पर वह गाली-गलौज करने लगती थी। इतना ही नहीं वह अपने पति को दहेज के मामले में फंसाने की धमकी भी देती थी।

आरोपी पति ने बताया कि उसने कई बार अपने दोस्तों को बुलाकर अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करवाई। लेकिन यह सिलसिला रोज ही शुरू हो गया। यहां तक कि उसके दोस्त भी उसकी हंसी उड़ाने लगे थे। घटना वाले दिन भी उसकी पत्नी ने किसी दोस्त को बुलाकर उसकी यौन इच्छा पूरी करने की डिमांड की थी।

इसे लेकर पति-पत्नी के बीच जमकर लड़ाई हुई। पत्नी ने सुबह थाने में पति के खिलाफ शिकायत करने की धमकी भी दे डाली। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि संजय ने लोहे के डंबल से वार कर पत्नी की हत्या कर दी।

इसके बाद उसने घर में रखे लोहे के सब्बल से किचन में गड्ढा खोदा और पत्नी की लाश को दफना दिया। लेकिन गुस्सा शांत होने पर उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाने का फैसला किया। सुबह अपने बेटे के साथ वह सरेंडर करने थाने पहुंच गया।

पुलिस ने आरोपी पति का बयान दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी की निशानदेही पर उसके घर पहुंची और किचन में गाड़कर दबाई गई पत्नी की लाश को बरामद कर लिया। पत्नी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फिर पुलिसकर्मी से उलझे रामपाल समर्थक

गुजरात चुनाव को लेकर सटोरियों ने खेला इस पार्टी पर बड़ा दांव

Jeewan Aadhar Editor Desk

इस बार फिर कम होगी बारिश!