हिसार

चौकीदारी की बात कहने वाले पीएम के पास बातों के अलावा कुछ नहीं : कुलदीप

हिसार,
भाजपा के तुगलकी फैसलों से जहां देश की अर्थव्यवस्था रसातल में पहुंच गई है, वहीं बड़े-बड़े उद्योगपति सरकार की नाक के नीचे से हजारों करोड़ रूपए लेकर रफूचक्कर हो रहे हैं और विदेशों में बैठकर देश की जनता के खून पसीने की कमाई को उड़ा रहे हैं। विजय माल्या के बाद निरव मोदी द्वारा 11 हजार करोड़ रूपए लेकर भागना दर्शाता है कि देश की चौकीदारी की बात करने वाले हमारे प्रधानमंत्री के पास सिर्फ बातें ही होती हैं। इतने बड़े-बड़े घोटाले किसकी शह पर हो रहे हैं यह सब जांच का विषय है।


यह बात वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने हिसार लोकसभा के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान लोगों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े वर्षों में सरकार की कार्यप्रणाली से देश की बैंकिग प्रणाली भी खस्ताहाल हो चुकी है। सभी बड़े बैंक घाटे में चल रहे हैं और अगर यही स्थिति रही तो बैंक दिवालिया भी हो सकते हैं। जिस देश की बैंकिग प्रणाली गड़बड़ा जाती है, उस देश की अर्थव्यवस्था भी पूरी तरह से चौपट हो जाती है। इतनी भयावह स्थिति होने की बावजूद केन्द्र सरकार कोई कदम नहीं उठा रही। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि राज्य की खट्टर सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है।

5 मार्च से शुरू होने वाले बजट सत्र में कांग्रेस राज्य में धरनात किसानों, आंदोलनरत कर्मचारी वर्ग, सरकार की वायदाखिलाफी और ठप पड़े विकास कार्यों पर जवाब मांगेगी। मुख्यमंत्री ने जब राज्य की बागडोर संभाली थी तो एक वर्ष पूरा होने के बाद उन्होंने कहा था कि अभी उन्होंने राज्य की दिक्कतों को समझा है और दूसरे वर्ष में विकास योजनाओं को अमलीजामा पहनाकर हरियाणा को उन्नति की ओर लेकर जाएंगे।

आज तीन वर्ष बीत चुके हैं और राज्य में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा स्वयं घोषित 3700 घोषणाओं में से एक तिहाई भी पूरी नहीं हुई और ज्यादातर घोषणाएं सिर्फ फाईलों में सिमटकर रह गई हैं। अन्य योजनाओं की तरह विधायक आदर्श ग्राम योजना भी भाजपा की सफेद हाथी योजना साबित हुई है।

इस अवसर पर रणधीर सिंह पनिहार, सुभाष टाक, जयवीर गिल, मानसिंह चेयरमैन, विनोद ऐलावादी, कृष्ण सेठी सरपंच, संदीप ज्याणी, सुनील गोदारा, सुधीर काकड़, संजय ज्याणी, ओमप्रकाश खिचड़ आदि उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

निगम अधिकारियों ने नहीं माने मंडल आयुक्त के आदेश, महला ने फिर शुरू किया धरना

भोले की जयकारों के बीच शिव परिवार की स्थापना

प्रणामी संत सदानंद जी महाराज 10 मार्च को आदमपुर में