हिसार

संयुक्त आयुक्त से मिलकर सेक्टर एसोसिएशन ने रखी समस्याएं

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने नगर निगम के संयुक्त आयुक्त जयबीर यादव से मिलकर सेक्टरों की सड़कों की लंबित पड़ी मुरम्मत तुरंत करवाने, पार्कों के कार्य करवाने तथा स्कूल बस स्टॉप पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए बेंच लगवाने सहित अन्य मांगे रखी है। संयुक्त आयुक्त ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही उनकी मांगों पर काम शुरू करवाया जाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण के नेतृत्व में मिले प्रतिनिधिमंडल ने संयुक्त आयुक्त को सेक्टरों की सड़कों की लंबित पड़ी मुरम्मत बारे अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि कुछ समय पूर्व एसोसिएशन की मांग पर सड़कों की मुरम्मत चल रही थी लेकिन मौसम में बदलाव व सर्दी बढऩे के कारण इसे रोक दिया गया था। ऐसे में अब सर्दी का मौसम समाप्त हो गया है, इसलिए सड़कों की मुरम्मत करवाई जाए। संयुक्त आयुक्त ने इस मांग पर कहा कि एक सप्ताह या 10 तक के बाद यह काम शुरू करवाने का प्रयास किया जाएगा, ताकि उस समय तक मौसम थोड़ा और ठीक हो जाए। इसी तरह स्कूल बस स्टॉप के पास बेंच लगवाने की मांग रखी गई ताकि बच्चों को बसों तक छोडऩे या लेने आने वाले वरिष्ठ नागरिकों को सुविधा हो सके। गंगा पार्क में हाई मास्क लाइटें लगवाने की मांग भी प्रतिनिधिमंडन ने रखी वहीं सरस्वती पार्क में टेंडर होने के बावजूद काम शुरू न होने पर एसोसिएशन ने आपत्ति जताई। संयुक्त आयुक्त ने बताया कि सरस्वती पार्क के कम रेंट का टेंडर दोबारा लगाया गया है, मंजूरी मिलने में थोड़ा समय लगेगा, मंजूरी मिलते ही काम शुरू करवा दिया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल ने पार्कों में झूले लगवाने व ओपन जिम लगाने की मांग भी संयुक्त आयुक्त के समक्ष रखी। संयुक्त आयुक्त ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि सभी मांगों पर प्राथमिकता के आधार पर काम शुरू करवाया जाएगा और किसी को परेशानी नहीं होने दी जाएगी।
संयुक्त आयुक्त से मिलने वालों में प्रधान जितेन्द्र श्योराण के अलावा संरक्षक सुजान सिंह बैनीवाल, उप प्रधान कृष्ण सिंधु, कोषाध्यक्ष भूपसिंह, सह सचिव मुलखराज मेहता, प्रेस सचिव शिशुपाल सैनी, सूबेसिंह लाठर, डा. बलबीर ढांडी, राजेन्द्र चौहान, राजाराम गोदारा व संदीप बामल सहित अन्य भी थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अगर देश का किसान आंदोलन हार गया तो फासीवाद बढ़ेगा : जग्गा

सांवरे की महफिल को सांवरा सजाता है….बाबा हनुमान व श्याम के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

सावधान! इस दिन 48 घंटों तक शराब पीने, खरीदने और बेचने पर होगी सजा