हिसार

हिसार : 13 साल की बच्ची से दुकानदार ने किया दुष्कर्म, फरार

हिसार,
जिले के एक गांव में सोमवार को एक युवक ने 13 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी 13 वर्षीय 7वीं कक्षा की नाबालिग बेटी को पड़ोसी दुकानदार ने खाना बनाने के बहाने बुलाया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसके साथ घर में दुष्कर्म किया।

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि वारदात के दौरान नाबालिग की माता खेत में व पिता काम पर गए हुए थे। इस दौरान नाबालिग जैसे ही आरोपी के घर से बाहर निकली तो खून बहता देख स्थानीय निवासी एक व्यक्ति ने आरोपी को पकड़ना चाहा। इस दौरान आरोपी बाइक लेकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक का करीब दो वर्ष पहले ही विवाह हुआ था। अनबन के चलते उसकी पत्नी मायके गई हुई थी और मां किसी रिश्तेदारी में गई हुई थी। पीछे से आरोपी ने मामले को अंजाम दिया। पीड़िता की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। आरोपी युवक के पिता का देहांत हो चुका है। पीड़िता की हालत को चिंताजनक देखते हुए उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी नरेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

27 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

लॉकडाऊन के चलते लाखों की प्रिंटिंग मशीनें हो रही खराब, सरकार क्रमवार सप्ताह के दिन निर्धारित कर चलाने की दे अनुमति : एसोसिएशन

कुलदीप बिश्नाई ने व्यापारियोें की हड़ताल को दिया समर्थन, सरकार पर लगाया व्यापारियों व किसानों को प्रताड़ित करने का आरोप