फतेहाबाद

ये क्या..3 साल तक साथ रहने के बाद महिला ने लगाया रेप का आरोप

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
टोहाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने लिव इन पार्टनर पर उससे अप्राकृतिक रूप से यौन संबंध बनाने, शादी का झांसा देकर तीन वर्ष तक उसका यौन दुराचार कर उसे पहले गर्भवती करने और बाद में उसका गर्भपात करवाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 313, 318, 376(2)(एन), 377, 384, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस बारे में महिला थाना प्रभारी बिमला देवी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने महिला पुलिस को शिकायत दी है कि वह जींद के एक युवक राहुल ने उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद वह उसके साथ रह रही थी। आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर 20 नवंबर 2015 से 18 फरवरी 2018 उससे लगातार रेप करता रहा और इस दौरान उससे अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। महिला ने यह भी आरोप लगाए हैं कुछ माह पहले जब वह गर्भवती हुई तो आरोपी ने घर पर किट लाकर उसका गर्भपात करवा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने लगाया नागरिक हस्पताल में रक्तदान शिविर

वाह री हरियाणा सरकार! 1 महीना का वाहन भत्ता महज 20 रूपए

विधायक लक्ष्मण नापा ने रतिया की गौशाला में किया पौधारोपण