महेंद्रगढ़ हरियाणा

अॉनर किलिंगः प्रेम प्रसंग के चलते 11वीं के स्टूडेंट का मर्डर

महेंद्रगढ़,
महेंद्रगढ़ के रामबास गांव में बुधवार को एक 11वीं के स्टूडेंट की हत्या कर दी गई। इसके पीछे अॉनर किलिंग कारण बताया जा रहा है। इसराना गांव के मृतक का रामबास गांव की युवती के साथ प्रेम संबंध था, जिसके चलते लड़की के परिजनों ने युवक का मर्डर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं युवती को सेफ हाउस भेज दिया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मृतक प्रदीप (19) के भाई रणबीर ने बताया कि उसका भाई रामबास गांव के सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता था। बुधवार सुबह वह घर से स्कूल के लिए गया था। स्कूल में रामबास गांव का युवक गौरव, प्रदीप को स्कूल से बुलाकर ले आया। वे उसे कपूरी गांव की तरफ खेतों में ले आए। वहां पहले ही अमित, राहुल व अन्य युवकों ने उसकी तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मौके पर एक डंडा बरामद भी किया गया है। रणबीर ने बताया कि बच्चों से सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा तो तब तक प्रदीप की मौत हो चुकी थी।
पुलिस जांच अधिकारी लाल सिंह का कहना है कि मामला अॉनर किलिंग से जुड़ा है। युवक प्रदीप का रामबास की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। इसके चलते युवती के परिजनों ने प्रदीप का मर्डर किया है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मृतक प्रदीप के पास एक युवती भी बैठी मिली थी। जिसे पुलिस ने अभी सेफ हाउस भेज दिया है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रविवार को फरीदाबाद में आंधी का तांड़व, रेलवे स्टेशन की छत उखड़ने से कई यात्री हुए घायल

एक तरफ कौरव—एक तरफ पांडव..चुनाव आपको करना है—अजय चौटाला

भूपेंद्र सिंह हुड्डा जेल जाना चाहते हैं..ये अच्छी बात है—अनिल विज

Jeewan Aadhar Editor Desk