झज्जर हरियाणा

युवती ने रेप में फंसाने की धमकी देकर व्यापारी से ऐंठ लिए 15 लाख रुपए

झज्जर,
बहादुरगढ़ में एक व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाकर दंपती ने उससे 15 लाख रुपये ऐंठ लिए और 50 लाख रुपये की और मांग की। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। युवती व्यापारी को दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को अदालत में पेश किया, जहां से युवती को जेल भेज दिया गया और उसके पति को पूछताछ व पैसे की बरामदगी के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने बताया कि बहादुरगढ़ निवासी नरेश का दिल्ली में बिजनेस है। उनके पास बहादुरगढ़ की ही रहने वाली एक युवती काम करती थी। वह शादीशुदा है। आरोप है कि युवती ने व्यापारी को धमकी दी कि उसकी आपत्तिजनक रिकॉर्डिंग उसके पास है। इससे व्यापारी डर गया। युवती ने उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी भी दी और पुलिस को न बताने की एवज में 10 लाख रुपये ऐंठ लिए।
व्‍यापारी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि बाद में उसे युवती और उसके पति ने एक दिन बस स्टैंड पर बुलाया। उस समय व्यापारी के पास पांच लाख रुपये थे। आरोप है कि दोनों ने वे पैसे भी उससे ऐंठ लिए। कुछ दिन बाद उन्होंने फोन कर व्यापारी से 50 लाख रुपये की डिमांड की और पैसे न देने पर दुष्‍कर्म के मामले फंसाने की फिर से धमकी दी। व्‍यापारी ने उनका कॉल रिकार्ड कर लिया। व्‍यापारी ने कॉल रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी। इस आधार पर पुलिस ने युवती और उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। बुधवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

एटीएम का कैश बॉक्स कटर से काटकर ले गए चोर, लाखों की नगदी होने का अंदेशा

Jeewan Aadhar Editor Desk

छात्रा की अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, फिर दो दोस्तों ने भी किया रेप

शेरी मान संग थिरका पानीपत शहर

Jeewan Aadhar Editor Desk