सोनीपत हरियाणा

युवती करती थी फोन पर बातें..परिजनों ने युवक की कर दी हत्या

सोनीपत,
खरखौदा के मटिंडू गांव के एक 21 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि एक युवती उसके बेटे के फोन पर फोन करती थी। इस वजह से लड़की का परिवार रंजिश रखे हुए था। इसी के चलते उसका मर्डर किया गया। पुलिस ने पिता की शिकायत पर चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मटिंडू गांव के रहने वाले समुंद्र ने बताया कि वह आर्मी से रिटायर्ड है। उसका बड़ा बेटा दीपक गांव में बने घेर में सोता था। मंगलवार को दीपक रोजाना की तरह घेर में जाकर सोया था। वह सुबह 5 बजे जब पशुओं को चारा डालने के लिए घेर में गया तो उसके बेटे का शव पड़ा था।
दीपक को दो गोलियां मारी गई थी। समुंद्र ने गांव के सरपंच राकेश, उसके चचेरे भाई विकास, जोगिंद्र और सुधीर पर हत्या का आरोप लगाया है। समुंद्र का कहना है कि गांव की एक लड़की उसके बेटे के पास फोन करती थी। जिसके चलते लड़की के घरवाले दीपक से रंजिश रखते थे। इस वजह से उन्होंने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।
खरखौदा थाना एसएचओ वजीर सिंह का कहना है कि दीपक के पिता समुंद्र की शिकायत पर लड़की के पिता सुधीर, चाचा जोगिंद्र, भाई राकेश और चचेरे भाई व सरपंच राकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कच्चे कर्मचारियों के लिए CM ने लिया बड़ा निर्णय —जानें पूरी जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

मदीना में गेहूं की फसल में लगी आग, स्कूली बच्चों ने साहस दिखाकर पाया आग पर काबू

संदिग्ध मामला : विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान..आरोपी ने रेलगाड़ी के आगे कूद की आत्महत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk