फतेहाबाद

कुलां में पैट्रोल पंप करिंदे की गोली मारकर हत्या, हिसार पैट्रोल पंप एसो. ने घटना पर जताया शोक

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

गांव कुलां में टोहाना रोड पर स्थित हिंदुस्तान पैट्रोल पंप पर सेल्स मेन की गोली मार कर घायल कर दिया। गोली मारने के बाद सेल्समैन से 5 हजार रुपए की नगदी भी छीनकर ले गए। घायल सेल्समैन का हिसार के लिए रैफर करने की तैयारी के दौरान ही मौत हो गई। गोली सेल्समैन के दिल के पास लगी होने से उसे बचाया नहीं जा सका।

जानकारी के अनुसार, अभिजीत पैट्रोल पंप पर देर शाम एक बाइक आकर रुकी। जैसे ही सेल्समैन भीरूराम बाइक सवार के पास पहुंचा तो अज्ञात युवक ने उस पर गोली दी। गोली मारने के बाद सेल्समैन से नगदी छीन ली और मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पहुंचे और घायल भीरुराम को टोहाना नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां से गंभीरावस्था उसे हिसार रैफर करने की तैयारी चल रही थी। लेकिन प्राथमिक उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

प्रथम दृष्टि में मामला लूटपाट का लग रहा है। डीएसपी सहित पु​लिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर रहे है। वहीं घटना के बाद पैट्रोलपंप एसोसिएशन में रोष देखने को मिल रहा है।

हिसार पैट्रोलपंप एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि प्रदेशभर में पैट्रोल पंप पर सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है। बार—बार प्रदेश सरकार से पैट्रोल पंप पर गश्त बढ़ाने की मांग की गई है, लेकिन सरकार और प्रशासन ने कभी भी इसकी जरुरत नहीं समझी। उन्होंने कहा इस घटना में सीधे—सीधे सुरक्षा व्यवस्था की खामी सामने आई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने हत्यारों को जल्द नहीं पकड़ा तो प्रदेश स्तर पर पैट्रोल पंप एसोसिएशन को बैठक करके अगामी निर्णय लेना पड़ेगा।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अवैध संबंध वीडियो प्रकरण : आरोपी बाबा को कोर्ट ने भेजा 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

2 कारों में जोरदार टक्कर, 9 लोग गंभीर रुप से घायल

हड़ताल के मद्देनजर जनता को नहीं होने देंगे असुविधा : बराला

Jeewan Aadhar Editor Desk