फतेहाबाद

सिविल सर्जन को ओल्ड ऐज होम का नियमित दौरा कर वरिष्ठ नागरिकों के स्वास्थ्य की जांच के दिए निर्देश

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जिला एवं सत्र न्यायधीश एके वर्मा ने सिविल सर्जन को निर्देश दिए है कि वे ओल्ड ऐज होम का नियमित तौर पर दौरा करे और वहां वरिष्ठ नागरिकों का समय-समय पर चैकअप करवाएं। इसके अतिरिक्त हस्पताल में वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं के लिए ओपीडी व टेस्ट इत्यादि के पंजीकरण हेतु अलग पंक्ति के अतिरिक्त उनका प्राथमिकता के आधार पर उपचार सुनिश्चित करे, ताकि उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


सोमवार को माजरा रोड स्थित बागवां में वरिष्ठ नागरिकों की समस्याएं सुनते हुए उन्होंने यह निर्देश दिए। श्री वर्मा ने उपस्थित सभी वरिष्ठजनों की समस्याओं को सुना और उनका हाल जाना। उन्होंने मौके पर उपस्थित विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करे। इस अवसर पर जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राहुल बिश्रोई भी उपस्थित थे। काठमंडी में स्ट्रीट लाईट व सडक़ बनाने बारे एक वरिष्ठ नागरिक द्वारा रखी गई मांग पर उन्होंने संबंधित विभागों को यह कार्य जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए।

अपने संबोधन में जिला एवं सत्र न्यायधीश एके वर्मा ने कहा कि संस्कारवान व्यक्ति समाज व देश के नव निर्माण में सहायक सिद्ध होता है, इसलिए वरिष्ठ नागरिक अपने बच्चों व युवाओं को अच्छे संस्कार दे। उपस्थित अधिकारियों व अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए श्री वर्मा ने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों का मान-सम्मान करना हम सबका कत्र्तव्य है। उन्होंने बुजुर्गों से आह्वान किया कि वे सरकार द्वारा वरिष्ठ नागरिकों के लिए चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं का लाभ उठाए।
इस मौके पर तहसीलदार नवजोत कौर बराड़, डीएसडब्ल्यूओ इंद्रा यादव, बागवां चैयरमेन सीपी आहूजा, पार्षद वीरेन्द्र कुमार, एडवोकेट योगेश गुप्ता सहित बड़ी संख्या वरिष्ठ नागरिक मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नाम सौदागर..काम झपटमारी का, लोगों ने पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले

चोर की वीडियो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

Jeewan Aadhar Editor Desk

सिंगला ट्रेडिंग कंपनी पर 14 हजार का हर्जाना