यमुनानगर हरियाणा

छात्रा की अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, फिर दो दोस्तों ने भी किया रेप

यमुनानगर,
पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल छात्रा की अश्लील वीडियो मामले में पुलिस ने चार युवकों पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपित युवक छात्रा को ब्लैकमेल कर रहे थे। एक युवक ने तो 60 हजार रुपये वसूल भी लिए थे। इसके बाद पीडि़ता ने बात नहीं मानी तो उसका अश्लील वीडियो सोशल साइट पर डाल दिया गया।

पीड़िता की उम्र 17 है। वर्ष 2016 में वह बिलासपुर के निजी स्कूल में पढ़ती थी। उसी की कक्षा में संखेड़ा का रवनीत संधू भी था। रवनीत स्कूल आते-जाते उसका पीछा करता। 26 मार्च 2017 को वह कार लेकर स्कूल आया और जरूरी बात करने के लिए उसे हिमाचल प्रदेश के काला आंब के अश्विन रिजोर्ट में ले गया। साथ में एक अन्य कार थी, जिसमें रवनीत का दोस्त मीरपुर निवासी मनदीप अपने दो-तीन दोस्तों के साथ था।

मनदीप भी उसी के स्कूल में पढ़ता था। छात्रा के मुताबिक कार में रवनीत ने उसे कोल्ड ड्रिंक व चाकलेट दी जिसे खाने के बाद उसे नशा हो गया। रिजोर्ट में ले जाकर रवनीत ने उससे दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। मनदीप व उसके साथी कमरे के बाहर खड़े रहे। पीड़िता के मुताबिक परीक्षा के बाद उसने बिलासपुर के एक कंप्यूटर सेंटर में दाखिला ले लिया। इसके बाद जून 2017 में रवनीत व मनदीप उसे कार में दोबारा रिजोर्ट ले गए, जहां रवनीत ने गलत काम किया।

इस बार भी उसने अश्लील वीडियो बनाई। धमकियों से तंग आकर उसने साथ जाने से मना किया तो रवनीत ने वीडियो अपने दोस्त बिलासपुर निवासी प्रकाश, रामखेड़ी निवासी हरमन व मनदीप को भेज दिया। कुछ दिन के बाद हरमन का फोन आया कि साथ चले या फिर 30 हजार रुपये दे। उसने घर से 30 हजार रुपये दे दिए, लेकिन उसने वीडियो डिलीट नहीं की।

30 हजार रुपये और मांगे। 60 हजार रुपये लेने के बाद भी वह तंग करने लगा। प्रकाश ने भी संबंध बनाने का दबाव बनाया। जांच अधिकारी एएसआइ कमला ने बताया कि आरोपितों रवनीत संधू, मनदीप गिल, हरमन व प्रकाश के खिलाफ पोक्सो, आइटी एक्ट, जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मोरनी गैंगरेप : 6 आरोपी गिरफ्तार, कई बड़े खुलासे हुए..पीड़िता के अलावा 1 लड़की और थी रेस्ट हाउस में

कोहरे के कारण हाइवे पर पलटी हरियाणा रोडवेज की बस, टला बड़ा हादसा

अन्वेषकों से वापिस लिया कार्यभार, पुन: उसी पद पर करेंगे काम

Jeewan Aadhar Editor Desk