जींद हरियाणा

विश्वविद्यालय में नौकरी दिलाने का झांसा देकर साढ़े पांच लाख हड़पने के आरोपित गिरफ्तार

जींद,
सदर थाना पुलिस ने कृषि विश्वविद्यालय हिसार में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर एक युवक से साढ़े पांच लाख रुपये हड़पने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।
अमरहेड़ी निवासी बसंत ने 24 अप्रैल को सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वर्ष 2015 में उसका संपर्क सीसवाल गांव हिसार हाल आबाद कैथल रोड निवासी धर्मपाल तथा उसके जीजा अहिरका निवासी राजबीर से हुआ। धर्मपाल ने खुद को हरियाणा में स्टाफ सलेक्शन कमीशन का चेयरमैन बताने के साथ ही नीली बत्ती वाली गाड़ी दिखाई, जिस पर वह विश्वास कर बैठा।
बातचीत के दौरान धर्मपाल ने उसे कृषि विश्वविद्यालय हिसार में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। जिसकी एवज में 8 नवंबर 2015 को दोनों ने उससे साढे पांच लाख रुपये ले लिए, लेकिन लंबे समय तक उसका सलेक्शन नहीं हुआ। जब उसने दबाव डाला तो उसे चेक दिए गए जो बाउंस हो गए। पंचायतों का दौर भी चला, लेकिन उसने राशि नहीं लौटाई और बुरा अंजाम भुगतने की भी धमकी दी। पुलिस ने बसंत की शिकायत पर धर्मपाल तथा राजबीर के खिलाफ धोखाधड़ी, जान से मारने की धमकी देने व अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र 11 अक्टूबर को होगा जारी – बजरंग गर्ग

जली गाड़ी में कंकाल ने खड़े किए सवाल

रेवाड़ी केस: SI सस्पेंड, आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापे

Jeewan Aadhar Editor Desk