देश

कांग्रेस विधायक ने बीजेपी विधायक को बेल्ट से पीटा

अहमदाबाद,
गुजरात विधानसभा में लोकतंत्र की मर्यादा उस वक्त तार-तार हो गई, जब कांग्रेस और बीजेपी के विधायक बुरी तरह आपस में भिड़ गए। कांग्रेस विधायक प्रताप दुधार्क ने बीजेपी के जगदीश पंचाल को सदन में थप्पड़ मार दिया। बाद में कांग्रेस के विधायक प्रताप दूधत ने बीजेपी विधायक जगदीश पांचाल पर बेल्ट से हमला कर दिया। इसके जवाब में बीजेपी के विधायकों ने कांग्रेस के विधायक अमरीष डेर की पिटाई कर दी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सदन के भीतर रेप आरोपी आसाराम पर चर्चा हो रही थी। इसी दौरान कांग्रेस के विधायक इस पर सत्तापक्ष से अतिरिक्त समाल पूछना चाह रहे थे लेकिन बीजेपी विधायकों ने इसका विरोध किया। इस बीच प्रश्नकाल समाप्त हो गया और कांग्रेस विधायक अपना आपा खो बैठे। उन्होंने सदन में अपनी कुर्सी छोड़ माइक से बीजेपी विधायक पर हमला कर दिया।
विधानसभा में विधायकों ने एक-दूसरे पर बेल्ट से भी हमला किया। फिलहाल गुजरात में विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। सदन में इस हाथापाई के बाद स्पीकर ने कांग्रेस के विधायक अमरीष डेर और विक्रम माडम को दिनभर के लिये सस्पेंड कर दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इन्फोसिस के शेयर बेचने पर विचार कर रहे हैं इसके सभी संस्थापक

5300 परिवारों को मिला दिवाली का तोहफा, साढ़े 5 लाख रुपए की मिलेगी आर्थिक मदद

चौथी विश्वशक्ति भारत : Video में देखें भारत ने कैसे मार गिराया सैटेलाइट

Jeewan Aadhar Editor Desk