सोनीपत हरियाणा

10वीं में पास करवाने के एवज में छात्रा से दुष्कर्म, स्कूल संचालक पर लगा आरोप

सोनीपत,
गोहाना में नाबालिग दसवीं की छात्रा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप स्कूल के संचालक पर लगा है। आरोप है कि 10वीं की परीक्षा में पास करवाने की एवज से पहले 10 हजार रुपये लिये फिर तीसरी परीक्षा के दौरान नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी की।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पीड़िता के पिता के मुताबिक उसकी बेटी को दसवीं में पास करवाने के लिए मंजीत लाठर ने 10 हजार रुपये लिये। हरियाणा बोर्ड की तीसरी परीक्षा के दौरान स्कूल संचालक नीयत लड़की पर खराब हो गई। वह उसे बहला फुसला कर परीक्षा केंद्र के पास ही लगते मकान में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब उसका पिता उसकी तलाश में वहां पहुंचा तो लड़की बेहोश और नग्न हालात में पड़ी हुई थी।
इसके बाद छात्रा का पिता अपनी बेटी के साथ गोहाना सदर थाना पंहुचा और आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज करवा उसके खिलाफ करवाई की जाने की मांग की है।

वहीं इस मामले में गोहाना सदर थाना के एसएचओ सेठी सिंह ने बताया की मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आरोपी स्कूल संचालक मंजीत लाठर पर 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। छात्रा का मेडिकल करवा अदालत में पेश कर इसके बयान करवाये जायेंगे। पुलिस का दावा है आरोपी स्कूल संचालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अब समाज कल्याण विभाग फेमिली आई.डी. के साथ बनाएगा नई पैंशन

घर में सो रहे व्यक्ति को लगा करंट, मौके पर हुई मौत

​प्रिंसीपल ने की शर्मनाक हरकत..पीड़िता ने दी उच्चाधिकारियों को शिकायत