देश

CBSE 12वीं बोर्ड का अकाउंट्स का पेपर लीक, व्हाट्सएप पर हुआ शेयर!

नई दिल्ली,
केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से आयोजित 12वीं बोर्ड परीक्षा का अकाउंट्स का पेपर लीक होने की खबर आ रही है। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने इस बात की पुष्टि की है कि जो पेपर शाम को सोशल मीडिया पर आया था, उससे मिलते जुलते सवाल ही आज के पेपर में थे। बताया जा रहा है कि सेट-2 के पेपर के सवाल कल शाम को सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे थे। शिक्षा मंत्री सिसोदिया ने पेपर के प्रश्न मिलाने के आदेश दिए है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से आयोजित 12वीं बोर्ड परीक्षा का अकाउंट्स का पेपर लीक होने की खबर आने के बाद बोर्ड ने इसका खंडन किया है। बोर्ड की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार पेपर लीक नहीं हुआ है और सभी परीक्षा केंद्रों पर सील बरकरार थी। हालांकि बोर्ड ने कहा है कि परीक्षा के दौरान लोकल स्तर पर किसी ने परीक्षा की गरीमा को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ मैसेज भेज रहे थे। वहीं सीबीएसई ने इस तरह की हरकतों पर कार्रवाई करने का फैसला किया है और बोर्ड आज इस पर एफआईआर दर्ज करवाने जा रहा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एचआईवी/एड्स पीडि़तों की सहायता के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त करें विभाग : एडीसी

SBI ने घटाई होम लोन पर ब्याज दर

अगले जन्म मोह बेटी ना किजे राम