देश

आज गुजरात में रैलियों का रैला, मोदी—राहुल—अखिलेश—हार्दिक पटेल होंगे आमने—सामने

अहमदाबाद/वडोदरा,
गुजरात में पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार थम गया है। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। राजनीतिक दल शुक्रवार से दूसरे चरण के लिए दम भरेंगे। शुक्रवार को गुजरात में रैलियों का रैला है। दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को 93 सीटों पर वोटिंग होगी। आज गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और सपा प्रमुख अखिलेश यादव आमने-सामने होंगे। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

मोदी की चार रैलियां

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को चार रैलियों को संबोधित करेंगे। मोदी भाभर, कलोल, हिम्मतनगर और निकोल में रैलियां करेंगे। गुरुवार को कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के PM को लेकर आपत्तिजनक बयान पर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है। PM ने भी सूरत की रैली में कहा था कि ये लोग मुझे नीच कह रहे हैं, लेकिन हम कुछ नहीं कहेंगे। 9 और 14 तारीख को जनता इनको जवाब देगी।

राहुल दिखाएंगे आखिरी जोर

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने 5 दिवसीय दौरे की शुरुआत करेंगे। राहुल 8 से 12 तारीख तक गुजरात में ही रहेंगे। इस दौरान राहुल गोधरा, छोटा उदयपुर, अहमदाबाद, आनंद, खेड़ा का दौरा करेंगे। राहुल इस दौरान कई रोडशो और रैलियां करेंगे। शुक्रवार को राहुल छोटा उदयपुर और अहमदाबाद में रहेंगे। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

गुजरात चुनाव में अखिलेश की एंट्री!

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज गुजरात को लेकर बड़ा ऐलान कर सकते हैं। अखिलेश आज प्रेस कांफ्रेंस कर राहुल गांधी को समर्थन का ऐलान कर सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राहुल-अखिलेश ने साथ में चुनाव लड़ा था। हालांकि, इन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।

हार्दिक पटेल की डॉक्यूमेंट्री

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज एक छोटी डॉक्यूमेंट्री रिलीज़ करेंगे। ये वीडियो हार्दिक के अभी तक के आंदोलन पर हैं। इससे पहले इसका पोस्टर आ चुका है। वैसे हार्दिक आज ढोलका (अहमदाबाद से 30 किमी. दूर) में रैली को भी संबोधित करेंगे।

कई दिग्गज भी मैदान में

इन सभी बड़े नेताओं को अलावा कई अन्य दिग्गज भी मैदान में होंगे। वित्तमंत्री अरुण जेटली, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, गुजरात सीएम विजय रूपाणी भी कई जगह प्रेस कांफ्रेंस और रैलियां करेंगे।

दूसरे चरण के लिए 14 को वोटिंग

आपको बता दें कि दूसरे चरण के लिए 14 तारीख को वोट डाले जाएंगे। दूसरे चरण में 14 जिलों की 93 सीटों पर वोटिंग होगी, इनमें अहमदाबाद, मेहसाणा, पाटन, गांधीनगर, वडोदरा आदि बड़े जिले शामिल हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पराक्रम से होगी दिल्ली की सुरक्षा

रेलवे ने बदला नियम, फॉर्म भरने के बाद एग्जाम नहीं दिया तो होगा घाटा

Jeewan Aadhar Editor Desk

उत्तर भारतीयों को बताया धरती पर गंदगी, ‘हरियाणा’ और ‘गुरुग्राम’ को बताया गंदा

Jeewan Aadhar Editor Desk