रेवाड़ी हरियाणा

28 छात्राओं ने टीचर पर लगाया अश्लील हरकतें करना का आरोप

रेवाड़ी,
रेवाड़ी के पाल्हावास के सरकारी स्कूल में एक शिक्षक पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगे है। आरोप 8वीं कक्षा की छात्राओं ने लगाए है। छात्राओं ने लिखित में मुख्याध्यापक को शिकायत दी। शिकायत के बाद स्कूल में एक जांच कमेटी बनाकर आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, पाल्हावास गांव के राजकीय कन्या मिडिल स्कूल में संस्कृत शिक्षक बस्ती राम शास्त्री पर आठवी कक्षा की 28 छात्राओं ने छेड़छाड़ करने के संगीन आरोप लगाए है। छात्राएं काफ़ी दिनों से यह सब सह रही थी। आख़िर तंग आकर उन्होंने अपनी आप बीती एक महिला अध्यापक को बताई। शिक्षका ने इस बात की जानकारी मुख्याध्यापक को दी। बाद में छात्राओं ने इसकी एक लिखित शिकायत भी मुख्याध्यापक को दी। बाद में परिजनों का गुस्सा देख जांच कमेटी बनाई गई। इसके बाद कमेटी ने आरोपी अध्यापक को निलंबित कर दिया। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी और मुख्याध्यापक मामले को लेकर मीडिया से बचते रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पेड़ गिरने व पोल टूटने से दूसरे दिन भी लोग रहे परेशान

रोडवेज कर्मशाला की दीवार तोड़कर गेट बनाना राजनीतिक लाभ लेने व चहेतों को फायदा पहुंचाने का प्रयास : सांझा मोर्चा

बच्ची की हत्या को लेकर गांव में तनाव, ग्रामीण बच्ची का शव पुलिस को सौंपने को नहीं तैयार