हिसार

केजरीवाल की रैली के लिए आप कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत

हिसार,
दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल की हिसार के राजकीय कालेज मैदान में 25 मार्च को होने वाली रैली की सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रचार-प्रसार के लिए पूरी ताकत लगा दी है। हिसार शहर में नुक्कड़ नाटक के जरिए और पार्कों में अभियान चलाकर रैली न्यौता दिया जा रहा है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पार्टी नेताओं का दावा है कि अब तक हिसार जिले के लगभग 225 से अधिक गांवों में डोर टु डोर न्यौता दिया जा चुका है। जगदीप सिंह ग्रेवाल की अध्यक्षता में प्रचार प्रसार समिति गांव-गांव जाकर न्यौता दे रही है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता जनता को रैली का न्यौता देने के साथ-साथ दिल्ली सरकार की जनकल्याकारी योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं वहीं केन्द्र व हरियाणा सरकार की जनविरोधी नीतियों से भी अवगत करवा रहे हैं। वे जनता को बता रहे हैं कि मुख्यमंत्री बनने के बाद किस तरह अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के विकास को गति प्रदान की है और भ्रष्टाचार मुक्त शासन देकर दिखाया है। पार्टी नेता व कार्यकर्ता अपने प्रचार अभियान के दौरान जनता से 25 मार्च को हिसार में होने वाली रैली में शामिल होने व पार्टी को मजबूती प्रदान करने की अपील कर रहे हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एक्साइज इंस्पेक्टर नीलम वत्स और उनके पति एडवोकेट नारायण दत्त वत्स मामला दर्ज

मुंबई में 14 मार्च को होने वाला राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन ऐतिहासिक होगा : बजरंग गर्ग

ग्रामीण महिलाओं को मुर्गीपालन व पशुपालन के माध्यम से दिया आर्थिक सशक्तिकरण का संदेश