फतेहाबाद

सरेआम दामाद ने सास पर किया हमला, लहुलुहान सास को लोगों ने करवाया अस्पताल में भर्ती

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
दामाद ने अपनी सास पर भरे बाजार में लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। घटना बीघड रोड की है। हमला करने के बाद दामाद मौके से फरार हो गया। घायल सास को लोगों ने नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अस्पताल में उपचाराधीन रजनी ने बताया कि उसके दामाद विष्णु से उसकी बेटी का काफी समय से विवाद चल रहा है और मामला कोर्ट मे भी विचाराधीन है। रजनी ने बताया कि उसके दामाद द्वारा उसकी बेटी के साथ मारपीट की जाती थी इसके चलते उसकी बेटी काफी से समय अपने मायके मे रह रही है। पीड़िता ने बताया कि आज वह मामले की सुनवाई के बाद जब कोर्ट से लौट रही थी तो उसका दामाद अपने साथियों के साथ आया और उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। आस पास लोगों ने जब छुड़वाने का प्रयास किया तो वह मौके से भाग गया। फिलहाल मामले मे पुलिस पीड़िता के बयान के आधार पर मामले की जांच करने में लगी हुई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहाबाद जिले के 31 गांवों में 1000 के पीछे 800 से भी कम है बेटियां

शिक्षा अधिकारी ने ग्रुप में भेजी अश्लील वीडियो, हड़कंप

बड़ा खुलासा : अवैध अहातों में मतदाताओं को पिलाई जा रही है शराब