हिसार

रेलवे फाटक पर होने वाले हादसों के बारे किया जागरूक

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर रेलवे पुलिस की ओर से आम जनता को जागरूक करने के लिए एक विशेष अभियान चलाया, जिसमें लोगों को फाटक बंद होने के वक्त व बंद फाटक के दौरान होने वाले हादसों के बारे में जानकारी दी गई।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस अभियान में आदमपुर जीआरपी चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने लोगों को सुरक्षा के बारे में जागरूक करते हुए विभिन्न प्रकार के बचाव करने के तरीके बताएं। इस दौरान कस्बे दड़ौली और कॉलेज रोड फाटकों पर लोगों को जानकारी दी गई। उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि बंद फाटक के नीचे से न निकले और न ही अपने दोपहिया वाहन को निकालने की कोशिश करे। उन्होंने बताया कि फाटक बंद होने के वक्त जल्दबाजी कर वाहन को न निकाले, ऐसे में किसी भी प्रकार की कोई चोट आदि लगने का खतरा बढ़ जाता है। वाहन के साथ फाटक पार करते वक्त अधिक गति में वाहन चलाने से भी हादसा होने का भय बना रहता है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लोक कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक से जलशक्ति अभियान बारे समझाया

भरोसेमंद ही निकला चोर

नगर निगम की टीम ‘नौटंकी’ करने के बाद वापिस लौटी