हिसार

आदमपुर पॉलिटेक्निक का नाम रोशन किया फार्मेसी के निशांत ने

आदमपुर (अग्रवाल)
अगर किसी के मन मे हौंसला हो तो बुलन्दियों को छूने से कोई नही रोक सकता ये कर दिखाया इस्माइलाबाद से सम्बद्ध रखने वाले राजकीय बहुतकनीकी आदमपुर के फार्मेसी के छात्र निशांत शर्मा ने । गत वर्ष आयोजित डिप्लोमा फार्मेसी अंतिम वर्ष की परीक्षा में पूरे हरियाणा में टॉप किया। इसके साथ साथ डांसिंग व गायकी में भी अपना लोहा मनवाया। इस काबलियत को ध्यान में रखते हुए तकनीकी शिक्षा विभाग की और से मानेसर में आयोजित एक राज्य स्तरीय कार्यक्रम में तकनीकी शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा व तकनीकी शिक्षा के महानिदेशक द्वारा निदेशक के.के. कटारिया व प्राचार्य डी.के. रावत की उपस्थिति में प्रशस्ति पत्र देकर सर्वक्षेष्ठ छात्र के तौर पर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर फार्मेसी के प्रध्यपक गुलशन भयाना भी उपस्थित थे। निशांत के पिता एक केमिस्ट है जबकि माता एक अध्यापिका है। आगे जाकर निशांत इनकम टैक्स ऑफिसर बनने की चाहत रखता है। इस शानदार उपलब्धि के लिए उसने अपने पिता को प्रेरणा स्त्रोत बताते हुए कहा कि पिता के साथ—साथ आदमपुर के प्राध्यपकगण ने इतना सहयोग किया कि टॉपर बनने में कोई दिक्कत नहीं हुई। आज का ये सम्मान उसने आदमपुर के गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक को समर्पित करते हुए बताया कि उसने जो कुछ भी हासिल किया है वो इस कॉलेज की वजह से किया है।
इस उपलब्धि पर संस्थान के प्राचार्य डी के रावत, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर गजे सिंह , विभागाध्यक्ष जगमोहन सिंह, कुलबीर सिंह,रविन्द्र सिंह, बिजेंद्र सिंह, शमशेर गर्ग, विक्रम डोगरा ने इसे हर्ष का विषय बताते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर प्राध्यपक बिजेंद्र कुंडू, राकेश शर्मा बिजेंद्र चंदेलिया,ओमप्रकाश शर्मा गुलशन भयाना, हवासिंह, मोनिका अग्रवाल, रामकुमार शर्मा, रामचन्द्र सोनी सहित सभी ने बधाई दी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

वसंत उत्सव में जम कर थिरकीं महिलाएं

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा से हर वर्ग परेशान, आने वाला समय इनेलो काः गंगवा

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर से भादरा रेलवे लाइन का सर्वे शुरू, सांसद दुष्यंत चौटाला का रेलवे लाइन प्रोजेक्ट मंजूर