हरियाणा हिसार

हिसार हादसा अपडेट : मृतकों की हुई पहचान, सभी मृतक फतेहाबाद के रहने वाले

हिसार,
गांव दुर्जनपुर के पास हुए हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई। सभी मृतक फतेहाबाद के रहने वाले है। मृतकों में विकास पुत्र पप्पू , प्रवीण पुत्र ओमप्रकाश, राधेश्याम पुत्र ओमप्रकाश, रघुवीर पुत्र बंशीलाल और ओमप्रकाश पुत्र बंशीलाल शामिल है। सभी मृतक फतेहाबाद की काठ मंडी के रहने वाले है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज और नागरिक अस्पताल हिसार में भेज दिया है। हादसे की सूचना पुलिस ने परिजनों को दे दी।

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त होंडा कंपनी की कार के नम्बर एचआर 26ए डब्ल्यू 7191 है। हादसे के शिकार दो युवकों के शव हिसार के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखे गए है। जबकि 3 शव को अग्रोहा मेडिकल में रखा गया है। शुरुआती पुलिस जांच में पता चला है कि हादसा कार का टायर फटने के कारण हुआ है। टायर फटने के बाद कार सामने से आ रही बस से टकरा गई।

पढ़े—हिसार—सिरसा हाइवे पर भयानक हादसा, 5 युवकों की मौत, मृतकों की नहीं हो पाई पहचान

वहीं बस में सवार काफी यात्रियों को चोट लगी है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस में 50 लोग सवार थे। बस में सवार सिविल अस्पताल हिसार में विद्या देवी, नानक चंद, नत्थूराम, श्याम सुंदर, पुष्पारानी, मनीष कुमार, रामकुमार, शिशपाल, सचिन, अनिल मिश्रा को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जोरदार शोर के बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर कई बार पल्टी। इसके बाद सामने से आ रही फतेहाबाद डिपो की बस जा टकराई। हादसा इतना अधिक भयानक था कि दूर—दूर तक युवकों के शरीर के अंग मिले।दुर्घटनाग्रस्त कार को हाइवे से हटा दिया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा सरकार व अधिकारी कर रहे हैं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का शोषण : रामफल शिकारपुर

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकार ने नहीं सुनी तो गुस्साई आंगनवाड़ी महिलाएं

जिंदल स्टेनलेस प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार से सम्मानित