हरियाणा हिसार

हिसार—सिरसा हाइवे पर भयानक हादसा, 5 युवकों की मौत, मृतकों की नहीं हो पाई पहचान

हिसार,
गांव दुर्जनपुर के पास हिसार—सिरसा हाइवे पर भयानक सड़क हादसे में आधा दर्जन के करीब युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भयानक है कि तीन युवकों की खोपड़ी कटकर सड़क पर आ गिरी। एक युवक का शव डिवाइडर के उपर से दूसरी तरफ जा गिरा, जबकि एक शव कार में है। शुरुआती तौर पर मृतकों की संख्या 5 बताई जा रही है। लेकिन शवों के बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने से मृतकों की सही संख्या फिलहाल पता नहीं चल पा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सिरसा की तरफ से आ रही एक कार नेश्नल हाइवे पर अचानक असंतुलित हो गई। असंतुलित कार लगातार डिवाइडर से टकराते हुए पुल पर फतेहाबाद डिपो की रोडवेज बस से टकरा कर रुकी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार लगातार डिवाइडरों से टकराने के कारण बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और शव बिखरते चले गए। कार के क्षतिग्रस्त होने के कारण तीन युवकों की खोपड़ी तक कट कर सड़क पर जा गिरी। शुरुआती दौर में माना जा रहा है कि कार का टायर फटने के कारण कार अनियंत्रित हुई थी।

सिरसा की तरफ से आ रही थी कार
कार चालकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि कार सिरसा की तरफ से हिसार की ओर आ रही थी। कार के क्षतिग्रस्त होने के कारण कार के नंबर भी सही दिखाई नहीं दे रहे है। अग्रोहा और हिसार की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

श्रीराधे कृष्ण बड़ा मंदिर में अमावस्या के मासिक भंडारे का आयोजन किया गया

लकड़ी ड़ालने पर हुई कहासूनी के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

आदमपुर ब्रह्मकुमारी संस्था को आश्रम के लिए मिली जमीन