फतेहाबाद हरियाणा

हिसार हादसा अपडेट : पिता को आए हार्ट अटैक के चलते तेज चला रहे थे गाड़ी, पिता, 2 पुत्र व चाचा की हुई मौत

फतेहबाद (साहिल रुखाया)
हिसार में हादसे मारे गए 5 युवकों के पीछे मुख्य कारण तेज गति से कार चलाना रहा है। हादसे में शिकार लोगों के परिजनों के अनुसार काठ मंडी निवासी ओमप्रकाश को आज हार्ट की प्रॉब्लम हुई थी। इसके चलते उसका भाई रघुवीर और दो बेटे प्रवीण व राधेश्याम उसे विकास की गाड़ी में हिसार लेकर आ रहे थे।
रस्ते में ओमप्रकाश की तबीयत खराब होने के चलते चालक विकास ने गाड़ी तेज गति से दौड़ाई। तेज गति में दुर्जनपुर के पास पुल पर चढ़ते समय गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी डिवाइडर से टकराते हुए फतेहाबाद डिपो की बस में जा टकराई। हादसा इतना अधिक भयं​कर था कि आधा किलोमीटर तक डेटबॉडी के पार्टस मिले है।
घटना की सूचना मिलते ही फतेहाबाद शहर में शोक की लहर फैल गई। काठ मंडी पूरी तरह से बंद हो गई। लोग हादसे के शिकार लोगों के परिजनों को सांत्वना देने के लिए उनके घर के आगे एकत्रित है। दूसरी तरफ, हादसे में मारे गए लोगों का पोस्टमार्टम हिसार के नागरिक अस्पताल व अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बस ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

होटल में रेड मारकर किए 5 लाख 55 हजार 600 रुपए बरामद

बेरोजगारी और आर्थिक तंगी ने ले ली युवक की जान