हिसार

चचेरे भाई बन गए जान के दुश्मन, हमला कर किया गंभीर रुप से घायल

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
पुरानी रंजिश में गांव पनिहार चक्क निवासी महावीर पर उनके ही चचेरे भाईयों ने तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। घायल महावीर को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे दाखिल कर लिया और घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। उपचाराधीन महावीर ने बताया कि बीते देेर शाम वह खेत से घर की ओर आ रहा था। इसी बीच उनके ही परिवार में देवीलाल, कर्मबीर और रामसरूप ने उन्हें रास्ते में रोककर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। एतराज जताया तो आरोपियों ने उस पर तेजधार हथियार से हमला किया। महावीर ने बताया कि जब वह बेसुध हो गया तो वे मौके से फरार हो गए। पता चलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में महावीर को सिविल अस्पताल लाए।

अपना बिजनेस आरंभ करे..महज 60 रुपए लगाकर आप टीम वर्क के बल पर लाखों रुपए का बिजनेस करने के साथ—साथ कार सहित पाए आकर्षक उपहार..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

25 मई 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

भिखारी ने चलती ट्रेन से यात्री को दिया धक्का

आदमपुर : व्यापारियों व किसानों के पैसे हड़पने के आरोपी अंकित कुमार की नहीं हो पाई कोर्ट में सुनवाई — जानें अब कब होगी सुनवाई

Jeewan Aadhar Editor Desk