फतेहाबाद

घर में घुसकर छात्रा से दुष्कर्म, एक साल से कर रहा था गंदी बात

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

भूना क्षेत्र के एक गांव में 8वीं कक्षा में पढऩे वाली एक नाबालिग युवती के साथ युवक द्वारा पिछले एक साल से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। युवती के पिता ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक व उसका सहयोग करने पर कई अन्य के खिलाफ धारा 147, 149, 450, 452, 506 आईपीसी व 6 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में युवती के पिता ने आरोप लगाया कि सिरसा निवासी विनय पिछले काफी समय से उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता आ रहा है और बीते दिन उसके घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि गांव के ही अर्जुन, अभिषेक व उसकी मां गीता, बाजी, गुरप्यार ने भी उसका सहयोग किया। आरोप है कि युवक उसकी बेटी को यौन प्रताडऩा और जान से मारने की धमकी भी देता आ रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपना बिजनेस आरंभ करे..महज 60 रुपए लगाकर आप टीम वर्क के बल पर लाखों रुपए का बिजनेस करने के साथ—साथ कार सहित पाए आकर्षक उपहार..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

7 अगस्त को जनता के मुद्दे को लेकर रोडवेज का रहेगा चक्का जाम—सरबत सिंह पूनियां

गांव कुनाल में पुरानी सभ्यता को बाहर निकालने में लगे पुरातत्व विभाग

सीसीटीवी कैमरे ने खोली दी पोल, गांव का युवक ही निकला चोर