फतेहाबाद

भूना का कार्यकारी SHO महेंद्र सिंह सस्पेंड, पुलिस कप्तान ने जारी किए निर्देश

फतेहबाद (साहिल रुखाया)
भूना की कम्बोज कालोनी में चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक के साथ मारपीट करने के आरोप में जिला पुलिस कप्तान ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस कप्तान ने तुरंत प्रभाव से भूना के कार्यकारी थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
DSP रविंदर तौमर के मुताबिक, भूना की कंबोज कालोनी में नरमा चोरी करते समय एक युवक को लोगों ने पकड़ा था। इस दौरान भूना थाने के कार्यकारी SHO महेंद्र सिंह, एसपीओ व एक होमगार्ड भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के साथ अमानवीय व्यवहार किया,इसके बाद आरोपी थाने से पुलिस को चकमा देकर भाग गया। इस मामले के एसपी महोदय ने काफी गंभीरता से लिया और कार्यकारी SHO महेंद्र सिंह को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करने के निर्देश दिए है। इसके अलावा उनके साथ गए एसपीओ और होमगार्ड के खिलाफ जांच बैठाने के निर्देश दिए गए है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
ध्यान रहे, मंगलवार सुबह 36 किलोग्राम नरमा की चोरी करते समय पकड़े गए एक चोर को ग्रामीणों ने जमकर पीटा था। इसके बाद पुलिस ने भी आरोपी के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया और बाद में गाड़ी में बैठाते समय उसे नीचे पैरों में बैठाया था। इसकी वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस कप्तान के संज्ञान में आया था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

Jeewan Aadhar Editor Desk

8 पिशाचों ने की विवाहिता के साथ दरिंदगी, पुलिस जुटी दरिंदों की पहचान करने में

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त डॉ नरहरि सिंह बांगड़ ने किया वन्य प्राणी संरक्षित क्षेत्रों का दौरा