भिवानी हरियाणा

ना किसी से दुश्मनी और ना ही कहासुनी..आखिर किसने और क्यों सोहनलाल पर बरसाई गोलियां

भिवानी,
रविवार को गांव बड़सी में दुकान के बाहर खड़े सोहनलाल उर्फ सोनू की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली मृतक के हाथ व गर्दन पर लगी। उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए हिसार ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के सामान्य अस्पताल भेज दिया है।

पीड़ित परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोहनलाल से किसी की रंजिश नही थी। वे गांव में ही अपनी दुकान चलाता था। अाज सुबह वे अपनी दुकान में काम कर रहा था। उसी दौरान किसी ने उस पर गोलियों से हमला कर दिया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं लग पाई है कि अाखिर उस पर गोली किसने चलाई।
जांच अधिकारी देशराज दहिया का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है । मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जिसके बाद अारोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मार्च के अंत प्रत्येक जिले में स्थापित होंगे मीडिया सेंटर

Jeewan Aadhar Editor Desk

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला लड़ सकेंगे चुनाव, एक अर्जी बदल सकती है राजनीतिक भविष्य

हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री की किस्मत का फैसला आज, जायेंगे फिर से जेल या होंगे बरी