हिसार

कार की टक्कर से साइकिल सवार बालक की मौत

आदमपुर(अग्रवाल)
गांव सदलपुर में साइकिल पर बिजली का बिल भरने जा रहे 15 वर्षीय बालक को कार ने सीधी टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बुआ के घर आए गांव चौधरीवाली निवासी सनुज की मौत हो गई। पुलिस ने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता गांव चौधरीवाली निवासी राजपाल ने बताया कि 25 मार्च को सनुज ढाणी सदलपुर में अपनी बुआ से मिलने के लिए आया हुआ था। दोपहर को करीब 12 बजे जब वह गांव में बिल भरने के लिए साइकिल पर जा रहा था तो शनि मंदिर के पास आदमपुर की ओर से तेज गति आ रही सैंट्रो कार ने टक्कर मार दी। टक्कर मारकर चालक मौके से फरार हो गया। जांच अधिकारी जंगीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुजविप्रौवि हिसार के हिंदी विभाग के विद्यार्थी सौरभ ने किया जेआरएफ उत्तीर्ण

कम समय में राशि दोगुनी करने वाली कंपनियों से सावधान रहें जनता : एसपी

Jeewan Aadhar Editor Desk

अग्रोहा में बस अड्डा चालू कराने, उप तहसील बनाने व महिला कॉलेज को सुचारु रुप से चालू कराने का प्रयास : बजरंग गर्ग