हिसार

अग्रोहा धाम की तरफ से 10 करोड़ रुपए की लागत से महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल स्कूल बनाया जाएगा : बजरंग गर्ग

अग्रोहा धाम की तरफ से देश के हर राज्यों में निर्माण समिति का गठन किया जाएगा

हिसार,
अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम में माता लक्ष्मी जी का 56 भोग, भजन-कीर्तन व भंडारे का कार्यक्रम अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुआ। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया।
अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रोहा धाम की तरफ से अग्रोहा में 10 एकड़ में 10 करोड़ रुपए की लागत से महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल स्कूल बनाया जाएगा जिसमें बच्चों के रहने के लिए हॉस्टल, ऑडिटोरियम व खेल का मैदान तैयार किया जाएगा जिसमें अग्रोहा के बच्चों के साथ-साथ देश व विदेश के बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त कर सकेंगे। इसी प्रकार देश के हर राज्यों में महाराजा अग्रसेन के नाम पर हॉस्पिटल व स्कूल बनाए जाएंगे ताकि बच्चों को स्कूल के माध्यम से अच्छी शिक्षा मिलने के साथ-साथ हर जरूरतमंद व्यक्ति अच्छे ढंग से हॉस्पिटल में ईलाज करवा सके।
बजरंग गर्ग ने कहा कि देश के हर राज्यों में अग्रोहा धाम के माध्यम से समाज की तरफ से जनता के हित में अनेक योजनाएं बनाई जा रही है। इसके लिए देश के हर राज्यों में अग्रोहा धाम की अलग कमेटियों का गठन किया जा रहा है। अग्रोहा धाम का सेंट्रल ऑफिस दिल्ली सुंदरी रोड पर बनाया जा रहा है जिसके तहत देश के हर राज्यों में निर्माण समिति का गठन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम का राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन 17 अक्टूबर 2021 को पंजाब बठिंडा में किया जाएगा, 9 अक्टूबर को संगरूर व 17 अक्टूबर को बठिंडा में राज्य स्तरीय महाराजा अग्रसेन जयंती का भव्य कार्यक्रम होगा जिसमें महाराजा अग्रसेन जी के जीवन पर आधारित नाटिका दिखाई जाएगी ताकि युवा पीढ़ी महाराजा अग्रसेन जी के आदर्शों पर चलकर राष्ट्र व जनता की सेवा में अपना ज्यादा से ज्यादा योगदान दे सकें।
इस बैठक में राष्ट्रीय महासचिव चुडिय़ा राम गोयल टोहाना, प्रमुख समाजसेवी जगमोहन केजरीवाला देल्ली, जगदीश तायल, गौशाला प्रधान सजन गर्ग, पंप एसोसिएशन आनंद गोयल, ब्रह्मप्रकाश गोयल भटटू, पजांब प्रदेश महिला प्रधान श्रीमति कांता गोयल, प्रवीन गर्ग लखनऊ यूपी, अग्रोहा प्रधान आनंद मित्तल, अमित चाचल विधायक राजस्थान, अशोक गोयल, रिषी बुडाकिया, प्रमुख भजन गायका मोहन तनेजा एंड पार्टी आदि ने भारी संख्या में भाग लिया।

Related posts

15 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

जिलाधीश ने धारा 144 के तहत अन्य राज्यों से गेहूं-सरसों की आवक पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया

दरगाह में लगना था उर्स मेला, उठी मुख्य सेवक की अर्थी, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार