गुरुग्राम हरियाणा

स्पा में लड़कियां कर रही थीं जिस्मफरोशी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

गुरुग्राम,
गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का जाल—सा बिछा हुआ है। आए दिन किसी न किसी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होता रहता है, लेकिन जिस्मफरोशी का यह काला धंधा है कि गुरुग्राम में बंद होने का नाम ही नहीं ले रहा। अब गुरुग्राम पुलिस ने पालम विहार इलाके में स्थित एक नामी शॉपिंग मॉल में स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि उन्हें पालम विहार स्थित शॉपिंग मॉल ANSAL PLAZA में स्थित AVLON SPA में जिस्मफरोशी का धंधा होने की खबर मिली थी। पालम विहार के थाना प्रभारी विक्रम नेहरा ने खुद स्पा पर रेड मारने का फैसला लिया।

विक्रम नेहरा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अंसल प्लाजा की पहली मंजिल पर स्थित एवलॉन स्पा पर छापेमारी की। हालांकि रेड मारने से पहले नेहरा सादी वर्दी में खुद फर्जी ग्राहक बनक स्पा पहुंचे और जैसे ही उन्हें वहां सेक्स रैकेट चलने की पुष्टि हुई उन्होंने अपनी टीम को इशारा कर दिया।

पुलिस ने छापेमारी कर स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी करने के आरोप में 5 युवक और 5 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में स्पा का एक पुरुष मैनेजर और एक महिला मैनेजर भी शामिल है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुलिस रातभर पंचकूला को छानती रही, लेकिन दिव्यांशी का नहीं चला पता

Jeewan Aadhar Editor Desk

डीसी रेट पर रखें जायेंगे चालक और परिचालक

एसपीओ को कुचल कर भागी गाड़ी, पुलिस ने कई जगह पर दी दबिश