कैथल हरियाणा

वर्षों बाद दो दिग्गज हुए एक, प्रदेश की राजनीति में हलचल

कैथल,
प्रदेश के दो दिग्गज नेताओं ने एक होने का ऐलान कर प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। कैथल बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में स्थानीय विधायक रणदीप सुरजेवाला व कलायत विधायक जयप्रकाश जेपी ने मंच सांझा करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया। दोनों ने कहा कि वे आपसी मतभेदों को भूलाकर जिले की तरक्की के लिए काम करेंगे।
दिग्गज नेताओं ने कहा कि उनकी लड़ाई निजी न होकर केवल राजनैतिक थी। अब क्षेत्र की तरक्की के लिए दुश्मनों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ेंगे। इस दौरान जयप्रकाश जेपी ने कहा कि उनका समझौता पहले ही हो चुका था। मंच से ऐलान होना बाकि था। आज इस मंच से ऐलान भी कर दिया गया है। उन्होंने कहा वे अभी किसी पार्टी के साथ नहीं है। जब किसी पार्टी में जाऊंगा तो दिल्ली से ऐलान होगा।
वहीं रणदीप सिंह सुरजेवाला कहा आपसी लड़ाई से जनता का नुकसान हो रहा था। अब उत्तरी हरियाणा को मिलकर राजनैतिक ताकत दिलवायेंगे। उन्होंने साफ किया कि भविष्य के लिए निर्णयों बैठकर निपटाएंगे। इस दौरान दोनों दिग्गजों के कार्यकर्ताओं ने इस मिलन पर खुशी जाहिर की।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्नी को मारकर 7 टुकड़ों में शव को काटा, अलग—अलग क्षेत्र में फैंका—लेकिन फिर भी चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Jeewan Aadhar Editor Desk

दोस्तों के आया था बहन के घर..खून से छना मिला शव

सीएम के ओएसडी कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने दिया इस्तीफा, चैयरमेन बनाए जाने की चर्चाएं