हिसार

नेशनल थ्रो बाल जूनियर चैम्पियनशिप में हुआ खिलाडिय़ों का चयन

आदमपुर (अग्रवाल)
थ्रो बाल फेडरेशन ऑफ इंडिया की पानीपत में आयोजित 28वींं नैशनल जूनियर थ्रो बाल चैम्पियनशिप में प्रदेश की टीम मेें जिले के 4 खिलाडिय़ों का चयन हुआ। जानकारी देते हुए जिला सचिव रमेश बैनीवाल और दुष्यंत कुमार ने बताया कि पानीपत में 28 मार्च से 30 मार्च तक यह चैम्पियनशिप आयोजित की जा रही है। इसमें लडक़े व लड़कियों के वर्ग में शांति निकेतन स्कूल के खिलाड़ी सपना व सुमन, ब्लूमिंग चाइल्ड स्कूल जाखोद खेड़ा की प्रीति व सैंट जोसेफ स्कूल चिकनवास के खिलाड़ी अन्नजय बेनीवाल भाग ले रहे है। खिलाडिय़ों के चयन होने पर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार जांगड़ा, सरपंच अंतर सिंह, कोच विनोद माल, सूबे सिंह बागड़ी, पपेंद्र ज्याणी, मा.वजीर सिंह, सुरेंद्र श्योराण, अनिल मान, छबीलदास कालीराणा आदि ने हर्ष जताते उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अग्रोहा हाईवे पर कितनी बलि लेकर एनएचएआई अधूरा सर्विस लाईन का काम कब तक पूरा करेगा : बजरंग गर्ग

7 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

जनस्वास्थ्य विभाग में ठेका प्रथा से लगे कर्मचारियों को चार माह से नहीं मिला वेतन : सतबीर