हिसार

रेणुका बिश्नोई का सीएम पर जोरदार पलटवार, सीएम मनोहर लाल को बताया मंदबुद्धि

आदमपुर (अग्रवाल)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

सीएम के दौरे के बाद आदमपुर पहुंची विधायक रेणुका बिश्नोई ने कहा कि हरियाणा का दुर्भाग्य है कि मनोहर लाल खट्टर जैसा मंदबुद्धि मुख्यमंत्री प्रदेश को दिया गया है। पहले आमजन समझता था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही झूठ फैंकने का काम करते है लेकिन मनोहर लाल खट्टर ने तो फैंकने में उनको भी पीछे छोड़ दिया। सभी जानते है कि चौ.भजनलाल का देहांत 3 जून 2011 को हुआ था और हजकां—भाजपा का गठबंधन अक्टूबर में हुआ था। ऐसे में भाजपा ने कैसे और कब चौधरी भजनलाल को मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव पारित कर दिया—यह सोचने और विचार करने वाली बात है।

नितिन गड़करी ने की थी शुरुआत
रेणुका बिश्नोई ने कहा चौधरी भजनलाल के निधन पर शोक जताने के आए नितिन गड़करी ने भाजपा—हजकां के गठबंधन की बात चलाई थी। बाद में सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह जैसे केंंद्रिय नेताओं के जरिए बातचीत गठबंधन तक पहुंची थी। उस समय मनोहर लाल खट्टर को कोई जानता तक नहीं था।

कुलदीप को मुख्यमंत्री भाजपा ने किया था घोषित
रेणुका बिश्नोई ने कहा सीएम मनोहर लाल खट्टर कहते है कि कुलदीप बिश्नोई चौ.भजलाल की राजनीतिक विरासत संभालने के काबिल नहीं है तो वे साफ करे भाजपा के केंद्रिय नेताओं ने ऐसे नालायक को पहले ढ़ाई साल मुख्यमंत्री बनाने की जिम्मेवारी कैसे सौंप दी। हकीकत यह है कि भाजपा झूठ, छल—कपट और पीठ में छूरा घोंपने वाली पार्टी है।

बौखलाहट में है भाजपा नेता
रेणुका बिश्नोई ने कहा कि इसी हफ्ते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा भाजपा नेताओं की बैठक ली थी। इस बैठक में साफ हो गया कि हरियाणा में भाजपा आने वाले चुनावों में साफ होने जा रही है। राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिली डांट के बाद भाजपा नेता बौखला गए है और ऐसे में वे जनता को गुमराह करने के लिए झूठ का सहारा ले रहे है।

पीने का पानी है नहीं कहां लगे 250 करोड़
सीएम द्वारा आदमपुर हलके में 250 करोड़ रुपए विकास में लगाने पर रेणुका बिश्नोई ने कहा कि यहां विकास कार्य कितने हुए है सभी जानते है। हलके में पीने का स्वच्छ पानी तक लोगों को नसीब नहीं हो पा रहा है। बालसमंद में पानी के लिए त्राहि—त्राहि मची हुई है। गंदा पानी पीने से वहां 150 से ज्यादा लोगों को कैंसर जैसा भयानक रोग हो चुका है। ऐसे में 250 करोड़ कहां लगे होंगे—यह हर कोई जानता है।

विधानसभा में देंगे जवाब
विधानसभा में कलदीप बिश्नोई की कम हाजरी के बारे में रेणुका बिश्नोई ने कहा कि यह सब रिकॉर्ड में होता है। इसका जवाब सीएम को विधानसभा में दिया जायेगा। उन्होंने कहा कुलदीप बिश्नोई ने विधानसभा पटल और सीएम को आदमपुर हलके के विकास के लिए इतने अधिक खत लिखे है कि पूरा एक ट्रंक उससे भर सकता है।

आदमपुर में एक—एक ईंट चौ.भजनलाल की
रेणुका बिश्नोई ने कहा आदमपुर चौ.भजनलाल का घर है। यहां पर उनका परिवार रहता है। सीएम जिस मंच पर बोल रहे थे उसकी एक—एक ईंट चौ.भजनलाल ने लगाई थी। जिस सड़क पर सीएम चलकर गए वह भी चौ.भजनलाल ने बनवाई थी। ऐसे में आदमपुर में बोलने से पहले उन्हें समझ लेना चाहिए कि वे कहां और क्या बोल रहे है।

देवीलाल और बंशीलाल नहीं तोड़ पाए
रेणुका बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर में चौ.भजनलाल के घर को तोड़ने के लिए दिग्गज नेता रहे देवीलाल व बंशीलाल ने कड़ी मशक्कत की थी। लेकिन वे चौ. भजनलाल के घर में सेंध लगाने में कामयाब नहीं हो पाए। मनोहर लाल खट्टर को लोग नेता भी नहीं मानते—ऐसे में उनके झूठे प्रलाप का आदमपुर की जनता पर कोई असर नहीं होने वाला।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

11 नवंबर को हिसार में होने वाले कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

फोन कॉल करके पैसे ठगने वालों पर हिसार रेंज के आईजी की वक्र दृष्टि

गौपुत्र सेना ने 14 गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा