देश

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की उड़ी अफवाह

नई दिल्ली,
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें कहा जा रहा है कि वाजपेयी का निधन 29 मार्च को हो गया। कई लोगों ने तो उन्हें श्रद्धांजलि तक दे रहे हैं। मैसेज में कहा जा रहा है कि बीजेपी ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की पुष्टि की है।

लेकिन हम आपको बता दें कि यह खबर पूरी तरह झूठी है। इस तरह की कोई भी जानकारी बीजेपी की ओर से नहीं दी गई है। यह महज एक अफवाह है। jeewanaadhar.com आपसे अपील करता है कि इस तरह की कोई भी अफवाह पर ध्यान न दें।

गौरतलब है कि पहले भी अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की अफवाह उड़ी थी। इसमें कहा गया था कि उड़ीसा के बालासोर जिले में एक प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल कमलकांत दास ने उनके निधन की जानकारी दी थी। इसके बाद इलाके के कई स्कूल के बच्चों को छुट्टी भी दे दी गई थी। उस वक्त जब इस घटना की खबर कलेक्टर को लगी तो प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया था।

मालूम हो कि अटल बिहार वाजपेयी डिमेंशिया नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। वे 2009 से व्हीलचेयर पर हैं। कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया था।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बारिश से गिरी दीवार, 14 लोगों की दर्दनाक मौत

भाजपा के आगे से थाली सरकाने की कोशिश, कांग्रेस ने जनता दल (एस) को बाहर से समर्थन देने का किया ऐलान

‘अमृतसरी चूर चूर नान’ पर अदालत से आया निर्णय—जानें विस्तृत रिपोर्ट