फतेहाबाद

शर्मनाक : पिता और चाचा पर छेड़खानी और रेप का आरोप

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जिले के एक गांव की रहने वाली 11वीं की छात्रा ने अपने पिता व चाचा पर समाज को शर्मसार करने वाले आरोप जड़े हैं। 16 वर्षीय नाबालिगा ने आरोप लगाया कि उसका पिता उससे कुछ सालों से लगातार छेड़छाड़ और उसका चाचा उससे रेप करता आ रहा है।
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 506, 34 आईपीसी व 6, 8 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी मां और पिता में विवाद होने के चलते मां 2007 में अपने मायके चली गई थी। तब से वह अपने पिता और चाचा के पास रह रही है।
उसने आरोप लगाया है कि वर्ष 2011 के बाद से यानि जब वह 10-11 साल की थी, तब से उसका पिता उससे छेड़छाड़ करता आ रहा है और उसका चाचा उससे रेप करता रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

टूटी साइकिल से प्रतियोगिता में किया चौथा स्थान प्राप्त, प्रशासन ने की आर्थिक मदद

Jeewan Aadhar Editor Desk

रविवार को क्षेत्र में ओलावृष्टि और बारिश से होने से ठंड़क लौटी

गैस रिसाव होने से जली गाड़ी, बड़ा हादसा टला